माहिरा शर्मा को भूल नहीं पा रहे हैं पारस छाबड़ा, शो पर कर डाला ये बड़ा ऐलान

माहिरा शर्मा को भूल नहीं पा रहे हैं पारस छाबड़ा, शो पर कर डाला ये बड़ा ऐलान
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को लेकर उड़ रही थीं खबरें

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने अपने शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि सभी हैरान रह गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 26, 2020, 2:56 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बिग बॉस-13 में दर्शकों के एंटरटेमेंट के लिए लड़ाई-झगड़ों और ड्रामों के बीच रोमांस का भी जबरदस्त तड़का लगाया गया था. इसी शो पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बनी और यहीं पर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का भी कॉम्प्लीकेटेड रिलेशनशिप शुरू हुआ. कॉम्प्लीकेटेड इसलिए क्योंकि बेहद करीब आने बाद दोनों ने ही एक-दूसरे को 'सिर्फ दोस्त' कह डाला. बहरहाल, बिग बॉस खत्म होने के बाद अब पारस नए शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shaadi Karoge) में नजर आ रहे हैं लेकिन मालूम होता है कि वो अब तक माहिरा शर्मा को भूल नहीं पाए हैं.

हाल ही में पारस छाबड़ा के शो 'मुझसे शादी करोगे' का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो शो की कंटेस्टेंट अंकिता से अकेले में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. अंकिता, पारस से पूछती हैं 'आप फ्लर्ट क्यों नहीं करते?' इस पर पारस कहते हैं 'मुझे टाइम नहीं मिल पाता'. फिर अंकिता पूछती हैं कि 'ईमानदारी से बताइए कि आपको सबसे ज्यादा अच्छा कौन लगता है, जिसे देखकर आपको लगता है कि मुझे ऐसी लड़की चाहिए थी.' ये सुनते ही पारस बोल पड़ते हैं 'सच बताऊं को मुझे माहिरा जैसी लड़की चाहिए.'





माहिरा का नाम सुनकर अंकिता कहती हैं, 'आप इमोशनल हो गए, आपको याद आ रही है उसकी?' फिर पारस कहते हैं 'इस जगह पर मैं उसके साथ ही रहा हूं. आप किसी को अपना समझने लगते हो और सामने वाला भी आपको अपना समझने लगता है. प्योरिटी होनी चाहिए बस एक रिलेशनशिप में.' यहां पर अंकिता कह देती हैं, 'आप बोलते हो कि माहिरा आपकी दोस्त है लेकिन शायद आप प्यार करते हो उनसे.' ये सुनकर पारस छाबड़ा ने फिर बात घुमा दी और माहिरा को दोस्त बना दिया. पारस बोले 'दोस्त को कौन प्यार नहीं करता.'



पारस ने ये भी बताया, 'माहिरा भी ये शो देख रही हैं लेकिन उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है. मुझे पसंद है ऐसा.' इस तरह से शो की कंटेस्टेंट अंकिता के सामने पारस छाबड़ा ने अपने दिल के राज खोल कर रख दिए और माहिरा के बारे में लंबी बातचीत करते दिखे. हालांकि पारस और माहिरा के बीच में क्या है और इसे लेकर दोनों कब बोलेंगे ये तो आगे ही पता चल सकेगा.

ये भी पढ़ें- सलमान खान की वजह से बढ़ी अक्षय कुमार की मुसीबत, इस ईद पर होगा बड़ा धमाका!
First published: February 26, 2020, 1:58 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading