'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में कुमोलिका बने परितोष त्रिपाठी, जीता लोगों का दिल

कुमोलिका अवतार में परितोष त्रिपाठी
कुमोलिका अवतार में परितोष त्रिपाठी

एक्टर परितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi) स्टार भारत के कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में हर रोज कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं. अब वह कुमोलिका के रुप में दर्शकों हंसाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 6:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपनी कॉमेडी और एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. उन्होंने अपने नए कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' (Gangs Of Filmistan) से टीवी पर जबरदस्त वापसी की है. वहीं, एक्टर परितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi) भी स्टार भारत के कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में हर रोज कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं. हर एपिसोड में किसी ना किसी बॉलीवुड कलाकार के रुप में दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं.

शो में परितोष और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. आने वाले एपिसोड में परितोष पहली बार एक बेहद खूबसूरत महिला रुप में दिखाई देंगे, जिसकी फोटो लोगों को बहुत पसंद आ रही है. टीवी की जानी-मानी किरदार कुमोलिका के रुप में दर्शकों हंसाएंगे.

परितोष त्रिपाठी का कहना है कि अब तक शो मैंने कई किरदार निभाए हैं और सभी दर्शकों को पसंद भी आ रहे हैं. जब मुझे स्क्रिप्ट मिला जिसके अनुसार मुझे महिला रूप में टीवी की एक जानी-मानी किरदार को करना था जिसे सुनते ही मैंने मना कर दिया क्योंकि मैं महिला के किरदार को निभाने के लिए कम्फर्ट नहीं था. मगर शो की मेकर प्रीती ने मुझे भरोसा दिलाया कि एक बार यह किरदार करो बहुत मजेदार होगा. उनके कहने पर मैंने यह किरदार किया.



परितोष ने बताया शूटिंग के बाद मेरे फीमेल लुक की कुछ फोटो सोशल मीडया पर पोस्ट हुए, जिस पर लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स आ रहा है. कई लोग क्यूट, खूबसूरत, जानलेवा इत्यादि बोल रहे हैं. रिस्पॉन्स पढ़कर अजीब भी लगा और खुशी भी हो रही है कि लोगो का प्यार मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज