डिप्रेशन का शिकार हुए 'कसौटी जिंदगी की' फेम पार्थ समथान, सोशल मीडिया पर बताई पूरी कहानी

पार्थ समथान (फाइल फोटो)

'कसौटी जिंदगी की (Kasauti Zindagi ki 2)' में अनुराग बासू का लीड रोल प्ले कर रहे पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने भी खुलासा किया है कि लॉकडाउन के दौरान वह भी डिप्रेशन का शिकार हो गए थे.

  • Share this:
    मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद कई सेलिब्रिटी सामने आए और डिप्रेशन पर खुलकर बात की. दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा से लेकर टीवी और फिल्म एक्टर रॉनित रॉय, सौम्या सेठ से लेकर विकास गुप्ता तक कई सेलिब्रिटीज ने डिप्रेशन के खिलाफ जारी अपनी लड़ाई पर खुलकर बात की. यही नहीं कई स्टार्स ने तो अपनी सुसाइड की कोशिशों के बारे में भी खुलासा किया. इस बीच 'कसौटी जिंदगी की (Kasauti Zindagi ki 2)' में अनुराग बासू का लीड रोल प्ले कर रहे पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने भी खुलासा किया है कि लॉकडाउन के दौरान वह भी डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. इस दौरान उनके दिमाग में कई तरह के नेगेटिव विचार आ रहे थे. जिसके चलते वह काफी परेशान थे. पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपनी डिप्रेशन के खिलाफ लड़ाई के बारे में खुलकर बात की है.

    लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन का शिकार होने की बात का खुलासा करते हुए एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा है- 'मैं अपने दोस्तों, फैंस और उन सभी प्यार करने वालों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने एक पॉजिटिव और अच्छा इंसान बनने में मेरी मदद की. आप सभी का बहुत शुक्रिया.' पोस्ट के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'हां, लॉकडाउन के दौरान मुझे डिप्रेशन और दुख के पलों का सामना करना पड़ा. लेकिन, यह वे पल हैं, जो हमें और मजबूत बनाते हैं और आगे बढ़ने में मदद करते हैं. ताकि, जब एक दिन यह महामारी खत्म हो तो हम फिर से दुनिया का सामना करने के लिए तैयार रहें.'




    बता दें हाल ही में पार्थ समथान प्रोड्यूसर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के आरोपों के चलते भी सुर्खियों में रहे हैं. दरअसल, विकास गुप्ता ने पार्थ समथान पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहे हैं. विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने बाइसेक्शुअल होने का खुलासा करते हुए प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और पार्थ समथान पर आरोप लगाया था कि दोनों के साथ उनका अफेयर रह चुका है. इसके साथ ही उन्होंने दोनों पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा था कि- 'अब मैं दबूंगा नहीं. प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान, मुझे सार्वजनिक तौर पर इस सच को स्वीकार करने के लिए प्रेरित किया, इसके लिए दोनों का शुक्रिया.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.