एरिका फर्नांडिस को छोड़ आलिया भट्ट के साथ रोमांस करेंगे पार्थ समथान, जाहिर की खुशी

फोटो साभार: @AliaBhatt/ParthSamthaana instagram

फोटो साभार: @AliaBhatt/ParthSamthaana instagram

पार्थ समथान (Parth Samthaan) के बॉलीवुड में कदम रखने के बड़े प्लान हैं. वह आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के साथ काम करने जा रहे हैं. एरिका फर्नांडिस को छोड़ पार्थ आलिया के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 4:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई: टेलीविजन की दुनिया के फेमस शो 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii kay 2) दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहा है. इस शो के हर किरदार को दर्शकों का प्यार मिलता रहता है . इस शो में अनुराग बासु का रोल निभा एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) सबसे ज्यादा चर्चा में आए. पार्थ अपनी बेहतर एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे. इस शो के बाद पार्थ की किस्मत चमक गई है और वह ओटीटी के बाद बॉलीवुड में एंट्री करने का प्लान बना रहे हैं.

पार्थ समथान (Parth Samthaan) के बॉलीवुड में कदम रखने के बड़े प्लान हैं. वह आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के साथ काम करने जा रहे हैं. एरिका फर्नांडिस को छोड़ पार्थ आलिया के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. पार्थ समथान मैं हीरो बोल रहा हूं वेब सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक पार्थ को बॉलीवुड में आलिया के साथ काम करने का मौका मिला है. हालांकि पार्थ ने अभी तक इस खबर को कंफर्म नहीं किया था. मगर अब खास इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर दिया है. पार्थ ने इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन वह अपनी आने वाली फिल्म के लिए बहुत एक्साइटिड हैं.

पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में कहा, 'हां ये सच है और मैं इस साल फिल्म की शूटिंग करुंगा. मैं इसके लिए बहुत एक्साइटिड हूं. फिल्म इस समय प्री-प्रोडक्शन फेस में है. आपको पता है किसी बाहरी का इंडस्ट्री में आना और सब चीजें सही होगा. चाहे वो डायरेक्टर हो या म्यूजिक. सभी का अच्छा होना जरुरी होता है. आपके हाथ जब इतना बड़ा मौका आता है तो आप इसे छोड़ना नहीं चाहते हैं. मैं इस फिल्म के लिए अपना 100 प्रतिशत दूंगा और मैं चाहता हूं कि सब चीजें ठीक से हों. पार्थ ने बताया मैं बेस्ट की कामना कर रहा हूं. कोरोना वायरस महामारी की वजह चीजें आगे बढ़ती जा रही हैं. जिसकी वजह से कुछ चीजें लेट हो रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज