Corona पॉजिटिव पटियाला बेब्स फेम अनिरुद्ध दवे की बिगड़ी हालत, ICU में किए गए शिफ्ट

(photo credit: instagram/@aniruddh_dave)

(photo credit: instagram/@aniruddh_dave)

अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave Covid-19 Positive) ने 23 अप्रैल को एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. लेकिन, अब अनिरुद्ध की हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है, जिसके चलते उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 8:52 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की दूसरी लहर बेहद भयानक रूप में वापस आई है. इस बार हर रोज लाखों लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. अब तक कई सेलिब्रिटी भी इस महामारी से संक्रमित हो चुके हैं. हाल ही में टीवी जगत के जाने-माने एक्टर पटियाला बेब्स (Patiala Babes) फेम एक्टर अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave) ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अनिरुद्ध दवे (Anirudh Dave Covid Positive) ने 23 अप्रैल को एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी.

लेकिन, अब अनिरुद्ध की हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है, जिसके चलते उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा है. इस बात की जानकारी एक्टर की फ्रेंड ने दी है. अनिरुद्ध दवे की फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस आस्था चौधरी (Aastha Chaudhary) ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया है कि अनिरुद्ध दवे की हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई है, जिसके चलते उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है. इसके साथ ही आस्था ने फैंस से अनिरुद्ध के लिए दुआ मांगने के लिए कहा है.



आस्था ने अपने पोस्ट में लिखा है - 'अनिरुद्ध की सलमामती के लिए सभी दुआ करें. वह आईसीयू में हैं. कृपया अपने बिजी दिन में से थोड़ा सा समय निकालकर उनके लिए दुआ करें.' एक्टर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देने के बाद बताया था कि उन्हें जब अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी मिली तो उन्होंने खुद को भोपाल के एक होटल में क्वारंटीन कर लिया. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की कि हालात और भी खराब हों, इससे पहले सभी महामारी की गंभीरता समझ लें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज