एजाज खान संग दिसंबर में शादी करेंगी पवित्रा पुनिया? जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

(फोटो साभार : pavitrapunia/Instagram)

(फोटो साभार : pavitrapunia/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के दौरान पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) की नजदीकियां खूब चर्चा में रही थीं. दोनों के शो से बाहर आने के बाद खबरें थीं कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम यह जोड़ी इस साल दिसंबर तक शादी के बंधन में बंध सकती है.

  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस (Bigg Boss) के हर सीजन में कोई ना कोई नई जोड़ी जरूर बन जाती है. इस सीजन में भी एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के दिल मिल गए हैं और दोनों अब अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने जा रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में दोनों की शादी की खबरों ने भी जोर पकड़ रखा था. खबरें थीं कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम यह जोड़ी इस साल दिसंबर तक शादी के बंधन में बंध सकती है. जिस पर अब पवित्रा पुनिया ने प्रतिक्रिया दी है.

पवित्रा से शुक्रवार को एक पैपराजी ने उनकी और एजाज खान की शादी को लेकर सवाल किया. जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि दोनों जब भी शादी करेंगे सबसे पहले उन्हें ही इन्विटेशन कार्ड भेजेंगे. लेकिन, जब तक उन्हें कार्ड नहीं मिलता, उनकी शादी पर सस्पेंस बना रहे वही ठीक होगा. एक्ट्रेस के मुताबिक, दोनों ही शादी करना चाहते हैं, लेकिन इससे पहले दोनों अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं ताकि, दोनों की आर्थिक स्थिति मजबूत हो सके.

pavitra punia
(फोटो साभार : eijazkhan/Instagram)


इसके अलावा पवित्रा पुनिया ने बच्चों पर भी बात की और कहा- 'खर्चे बहुत हैं, उसके लिए पैसे जोड़ने होते हैं. हमें अभी काम करना है, पैसे कमाना है उसके बाद शादी और बच्चों के बारे में सोचेंगे.' इससे पहले पवित्रा के बारे में बात करते हुए एजाज खान ने कहा था कि 'किसी की सच्चाई जानने के लिए बिग बॉस हाउस से बेहतर जगह हो ही नहीं सकती. पवित्रा को लेकर कहा जाता था कि वह एक तेज लड़की है, लेकिन वह काफी सॉफ्ट हार्टेड है. यहां तक कि, मुझे तो लगता है कि मैं जिन भी लड़कियों को जानता हूं, वह उन सबमें सबसे ज्यादा केयरिंग है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज