होम /न्यूज /मनोरंजन /एजाज खान संग पवित्रा पुनिया ने की गुपचुप तरीके से सगाई? इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिखी एक्ट्रेस

एजाज खान संग पवित्रा पुनिया ने की गुपचुप तरीके से सगाई? इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिखी एक्ट्रेस

एजाज खान-पवित्रा पुनिया की लव स्टोरी 'बिग बॉस 14' के घर से शुरू हुई थी (फोटो साभार इंस्टाग्राम @pavitrapunia)

एजाज खान-पवित्रा पुनिया की लव स्टोरी 'बिग बॉस 14' के घर से शुरू हुई थी (फोटो साभार इंस्टाग्राम @pavitrapunia)

Pavitra Eijaz Engagment: 'बिग बॉस 14' के घर से शुरू हुई एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) लव स्टो ...अधिक पढ़ें

टीवी की दुनिया के पॉपुलर कपल एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. पवित्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी हैं. फोटो में वह इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. उनकी यह फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि कपल ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. हालांकि अभी दोनों अपनी सगाई की बाते को ऑफिशियल नहीं किया है.

आपको बता दें कि एजाज खान-पवित्रा पुनिया की लव स्टोरी ‘बिग बॉस 14’ के घर से शुरू हुई थी और अभी तक जारी है. कपल को अक्सर एक दूसरे संग टाइम स्पेंड करते हुए और मौज मस्ती करते हुए देखा जाता है. मीडिया रिपोट्स की मानें तो कपल लंबे वक्त से एक दूसरे के संग लिव इन रिलेशनशिप में हैं.

पवित्रा पुनिया की तस्वीर वायरल
अब बता करें पवित्रा पुनिया की लेटेस्ट फोटो की तो, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह खूबसूरत डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ”क्या??”. तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे की खुशी देखते ही बन रहा है. पवित्रा की ये फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और अटकलें लगने शुरू हो गई कि उन्होंने एजाज खान से सगाई कर ली है. हालांकि कपल इन अटकलों पर अभी भी मौन है.

ऋचा चड्ढा-अली फजल की शादी के बाद अब अगले साल एक दूजे के हो जाएंगे बॉलीवुड के ये 6 लव बर्ड्स?

करीबी सूत्रों ने इंगेजमेंट को बताया पक्की खबर
कपल की इंगेजमेंट को लेकर हिंदुत्सान टाइम्स की रिपोर्ट में पक्की खबर बताया है. रिपोर्ट में करीबी सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि एजाज खान ने पवित्रा पुनिया को सरप्राइज देने के लिए ये प्लान रचा था, जिसके बारे में पवित्रा को बिल्कुल भी पता नहीं था. सूत्रों के अनुसार, एजाज ने 4 अक्टूबर यानि सोमवार के दिन उन्हें ये सरप्राइज दिया था. तस्वीर शेयर करने के बाद पवित्रा सगाई के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहती हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी टीम से सगाई शादी को लेकर किसी से कोई बात या कमेंट नहीं करने की अपील की है. हालांकि कपल अपनी शादी की तैयारी में जुट चुका है.

Tags: Big Boss, Eijaz Khan, Television, TV Actor, Tv actresses

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें