होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 14 में खत्म हो जाएगा इस हसीना का सफर, जैस्मिन, पवित्रा और रुबीना में से कौन है वो, जानें...

Bigg Boss 14 में खत्म हो जाएगा इस हसीना का सफर, जैस्मिन, पवित्रा और रुबीना में से कौन है वो, जानें...

घर से बेघर होने के लिए इस बार जैस्मिन, रुबीना और पवित्रा नॉमिनेट हैं.

घर से बेघर होने के लिए इस बार जैस्मिन, रुबीना और पवित्रा नॉमिनेट हैं.

इस बार घर से बेघर होने के लिए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), अली गोनी, जैस्मिन भसीन, पवित ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में एक और वीकेंड का वार आ गया है. हाउसमेट्स भी बेसब्री से वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) का इतंजार कर रहे थे. हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) किसी एक सदस्य को घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं. ऐसे में सभी सदस्य जिन पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है इस बात को लेकर टेंशन में हैं कि आखिर इनमें से कौन बाहर जाने वाला है. इस बार घर से बेघर होने के लिए रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), अली गोनी, जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और राहुल वैद्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं.

    इस बीच खबर है कि इस बार सलमान खान (Salman Khan Show) शो से पवित्रा पुनिया को घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं. यानी पवित्रा का शो से सफर खत्म होने वाला है. एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, वोटों की कमी के चलते पवित्रा पुनिया का इस बार शो से सफर खत्म हो जाएगा. बीते एपिसोड में पवित्रा को भी इस बात को लेकर टेंशन में नजर आई थीं कि कहीं वह इस हफ्ते घर से बेघर ना हो जाएं.









    View this post on Instagram






    A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_)






    इसके साथ ही पवित्रा यह भी बताती नजर आई थीं कि वह घर से जाने के बाद सबसे ज्यादा किसे मिस करने वाली हैं. पवित्रा ने कहा था कि वह शो से जाने के बाद एजाज खान को बहुत याद करेंगे. बता दें, शुरुआती कुछ हफ्तों में एजाज और पवित्रा के बीच लव एंगल भी देखने को मिला था. लेकिन, लंबे समय तक दोनों का यह रिश्ता बरकरार नहीं रह सका. इन दिनों एजाज और पवित्रा के बीच कोल्ड वार भी देखने को मिल रहा है. जहां दोनों ही एक-दूसरे के फैसलों पर उंगली उठाते नजर आ जाते हैं.

    Tags: Bigg boss, Bigg Boss 14

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें