पवित्रा पुनिया ने जमकर ली Trolls की क्लास, बोलीं- कोई भी आता है गाली देकर निकल लेता है...

(photo credit: instagram/@pavitrapunia_)

(photo credit: instagram/@pavitrapunia_)

कई यूजर कमेंट करते हुए पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) पर निशाना साध रहे हैं. ट्रोल्स के लिए अब पवित्रा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है, जो उन पर उनके रिलेशन को लेकर गलत कमेंट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 7:56 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के जरिए खूब सुर्खियां बटोरीं. उनके धाकड़ अंदाज से लेकर एजाज खान (Eijaj Khan) संग नजदीकियां हर तरफ चर्चा में छाई रहीं. रियेलिटी शो के खत्म होने के बाद भी पवित्रा लगातार लाइमलाइट में हैं. एजाज खान संग उनकी नजदीकियां जहां कुछ लोगों को पसंद आ रही है तो कई लोग उनके रिलेशन को लेकर ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. कई यूजर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस के रिलेशनशिप को लेकर उन पर निशाना साध रहे हैं.

ट्रोल्स के लिए अब पवित्रा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है, जो उन पर उनके रिलेशन को लेकर गलत कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में पवित्रा कहती हैं- 'नई मतलब हमारी लाइफ में या किसी की भी लाइफ में क्या चल रहा है, क्या नहीं चल रहा है. कौन किस तकलीफ से गुजर रहा है? लोगों को क्या परेशानी हो सकती है. मतलब कुछ फर्क ही नहीं पड़ता है यार. बस आओ और गालियां देना शुरू कर दो. मतलब सीरियसली, हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियां सुनने के लिए बैठे हैं क्या?'

वहीं वीडियो शेयर करते हुए पवित्रा ने कैप्शन में भी इसी बात का जिक्र किया है. वह लिखती हैं- 'मतलब सीरियसली... कोई भी आता है, गालियां देकर निकल लेता है. मतलब क्या... हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियां सुनने के लिए हैं?'




एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए उनका सपोर्ट करना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस के फैंस को यह वीडियो इतना पसंद आया है कि अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पवित्रा के तमाम फैन उनके इस वीडियो को लेकर काफी खुश लग रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज