Home /News /entertainment /

pavitra punia talks about her wedding plans with eijaz khan know what she said ps

एजाज खान से कब शादी कर रही हैं पवित्रा पुनिया? एक्ट्रेस ने वेडिंग प्लान्स पर से उठाया पर्दा

पवित्रा पुनिया और एजाज खान की जोड़ी बिग बॉस हाउस में बनी थी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @pavitrapunia_)

पवित्रा पुनिया और एजाज खान की जोड़ी बिग बॉस हाउस में बनी थी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @pavitrapunia_)

एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) एक दूसरे से बिग बॉस के घर के अंदर ही मिले थे और पवित्रा के लिए यह पहली नजर का प्यार था. ऐसे में हर कोई यह जानने को बेताब है कि आखिर ये सेलिब्रिटी कपल शादी कब करने वाला है. इस बीच खुद पवित्रा ने शादी को लेकर अपनी प्लानिंग पर बात की है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कई रिश्ते बने. कई सेलेब्स ने घर में एंट्री तो सिंगल बनकर ली, लेकिन बाहर आते-आते एक नया रिश्ता साथ लेकर आए. जैस्मिन भसीन-अली गोनी (Jasmine Bhasin Aly Goni) से लेकर पवित्रा पुनिया-एजाज खान (Pavitra Punia-Eijaz Khan) तक, इन्हीं नामों में से एक हैं. एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक दूसरे से बिग बॉस के घर के अंदर ही मिले थे और पवित्रा के लिए यह पहली नजर का प्यार था. ऐसे में हर कोई यह जानने को बेताब है कि आखिर ये सेलिब्रिटी कपल शादी कब करने वाला है.

एजाज खान और पवित्रा पुनिया की शादी की अफवाहें अक्सर उड़ती रहती हैं. इस बीच खुद पवित्रा ने शादी को लेकर अपनी प्लानिंग पर बात की है. हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने एजाज के साथ अपनी शादी की योजना के बारे में खुलकर बात की है.

ETimes से बातचीत में पवित्रा पुनिया कहती हैं – ‘हर कोई हमसे हमेशा हमारी शादी के बारे में पूछ रहा है लेकिन ईमानदारी से कहूं तो हम शादीशुदा जितने ही अच्छे हैं. जब आप किसी के साथ लंबे समय तक रहते हैं, तो आप एक-दूसरे को बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड के रूप में देखना बंद कर देते हैं. लेकिन, हम खुद को कब पति-पत्नी के तौर पर घोषित करेंगे, ये हमारे हाथ में नहीं है. हम पिछले साल से योजना बना रहे हैं कि इस साल शादी करेंगे और अब इस साल भी यही योजना बना रहे हैं. ‘

पवित्रा आगे कहती हैं- ‘हमारी शादी बहुत जल्द होगी, क्योंकि हमारी जिंदगी में बहुत काम हैं.बस हम यह पता लगाने की बहुत कोशिश कर रहे हैं कि हमारी शादी को हमारे कार्यक्रम में कहां फिट किया जाए. शादी हमारे लिए बहुत बड़ी चीज है. हम तीन दिन की छुट्टी लेकर और काम फिर से शुरू करने की हड़बड़ाहट में शादी नहीं करना चाहते. हम अपनी शादी के हर चरण का आनंद लेना चाहते हैं. एक कपल के तौर पर हम एक प्रोजेक्ट में साथ काम कर रहे हैं. हालांकि, हमें और भी ऑफर मिलते हैं, लेकिन उनमें से कई पसंद नहीं आए.’

Tags: Eijaz Khan, Entertainment news.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर