Home /News /entertainment /

Pavitra Rishta 2.0 के दूसरे सीजन का ट्रेलर लॉन्च, कॉलेज में प्यार और तकरार करते दिखे मानव और अर्चना

Pavitra Rishta 2.0 के दूसरे सीजन का ट्रेलर लॉन्च, कॉलेज में प्यार और तकरार करते दिखे मानव और अर्चना

‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के दूसरे सीजन में अंकिता और शाहीर. (फोटो साभारः Youtube Videograb @Zee5)

‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के दूसरे सीजन में अंकिता और शाहीर. (फोटो साभारः Youtube Videograb @Zee5)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और शाहीर शेख (Shaheer sheikh) स्टारर 'पवित्र रिश्ता 2.0' (Pavitra Rishta 2.0 Season 2 Trailer Launch) के दूसरे सीजन का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस सीजन की थीम में कॉलेज के प्यार और तकरार को दिखाया जा रहा है. इसका ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग. मानव और अर्चना ने शादी टूटने के बाद कॉलेज में एडिमिशन लिया है.

अधिक पढ़ें ...

अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ (Pavitra Rishta 2.0 Trailer) के दूसरे सीजन का ट्रेलर फैंस के साथ शेयर किया है. ये ट्रेलर बहुत इंटरेस्टिंग और कैची है. अंकिता लोखंडे अपने पुराने अवतार में नजर आ रही हैं, जबकि शाहीर शेख को भी बिल्कुल वही लुक दिया गया है, जो पहले सीजन में सुशांत सिंह राजपूत का था. ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में शाहीर ने मानव का किरदार निभाया था. जबकि अंकिता ने अर्चना का रिप्राइज्ड रोल निभाया था.

‘पवित्र रिश्ता 2.0’ का पहला सीजन ऑडियंस को काफी पसंद आया था. अब मेकर्स ने दूसरे ट्रेलर जारी किया है, जिसे अंकिता लोखंडे और शाहीर शेख ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. 2 मिनट 43 सेकंड की इस ट्रेलर की शुरुआत एक रोमांटिक सीन से होती है, जिसमें अर्चना, मानव को गिफ्ट की गई शर्ट के बारे में बात करती है और उससे नाराजगी का पूछती है.

कॉलेज थीम पर होगा ये सीजन

इसके बाद ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के पहले सीजन में दिखाई गई दोनों की अनबन और टकराव की झलक देखने को मिलती है. इसके साथ नए सीजन की थीम का कॉलेज में होने वाले प्यार और टकराव पर आधारित है. मानव इस उम्र में कॉलेज में एडमिशन लेता है, जबकि अर्चना भी उसी कॉलेज में पढ़ रही है. इसके बाद दोनों की नजरें कॉलेज कैंपस और लाइब्रेरी में टकराती हैं और दोनों एक-दूसरे को हैरानी से देखते हैं.

लापता बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा का शव दो टुकड़ों में मिला, घर से शूटिंग के लिए निकली थीं, पति गिरफ्तार

‘शादी धोखा थी… हमारा प्यार धोखा नहीं’

फिर ऐसे कई सीन आते हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे से नजरें बचाकर देखते हैं. वहीं अर्चना कहती हैं,”मैं और मानव शायद एक-दूसरे के लिए थी नहीं, हमारी शादी भी एक धोखा ही थी…. हमारा प्यार धोखा नहीं था.” ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ के पहले सीजन में अर्चना और मानव की शादी होती है, लेकिन मानव की दादी और परिवार झूठ बोलकर अर्चना से शादी करवाते हैं. इसके बाद दोनों की शादी टूट जाती है और इसी के इर्द गिर्द पूरा सीजन जाता है.

28 जनवरी को होगा प्रीमियर

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Pavitra Rishta) ने ‘पवित्र रिश्ता 2.0 सीजन 2’ का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,”कुछ रिश्ते टूट कर भी टूटे नहीं है. क्या मानव और अर्चना फिर एक होंगे? ‘पवित्र रिश्ता 2.0 सीजन 2’ का 28 जनवरी को प्रीमियर होगा.

Tags: Ankita Lokhande, Pavitra Rishta 2, Shaheer Sheikh

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर