सुशांत सिंह की मौत के बाद फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

सुशांत सिंह की मौत के बाद फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा
सुशांत सिंह और अंकिता ने साथ में टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के खबर सुनने के बाद से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की हालत खराब है. उसका रो-रोकर बुरा हाल है. वह इस खबर से सदमे में हैं. वह टूट गई हैं.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में हैं. कई सवालों को पीछे छोड़कर सुशांत हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा (Sushant Singh Rajput Death) कह गए. उनके निधन के बाद से लोग ये सवाल कर रहे थे कि उनकी एक्स यानी अंकिता लोखंंडे (Ankita Lokhande) का अब तक इस मामले पर बयान क्यों नहीं आया? क्यों वो उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुईं? कई तरह के सवाल लोग कर रहे थे, जिसका जवाब किसी के पास में नहीं था. लेकिन सच ये है कि सुशांत की मौत के बाद अंकिता बुरी तरह बुखर गई हैं. दोनों के रिश्ते को खत्म हुए काफी समय हो गया है, लेकिन सुशांत अपने जीवन से इतना परेशान हैं, इस बात को जानकर अंकिता आज भी दुखी हो रही हैं. इस बात का खुलासा 'पवित्र रिश्ता' में उनके साथ काम चुकीं एक्ट्रेस प्रार्थना बेहरे ( Prathana Behere) ने किया.

'पवित्र रिश्ता' टीवी का वो सीरियल जिसने सुशांत और अंकिता को नई पहचान दी. दोनों का प्यार भरा रिश्ते 6 साल बाद भले टूट गया हो, लेकिन आज सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया से अलविदा कहने एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बुरी तरह बुखर गई हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शो में सुशांत को एक छोटी बहन का रोल निभाने वाले प्रार्थना बेहरे भी सुशांत की निधन पर गमगीन दिखीं. बातचीत में उन्होंने कहा कि सुशांत के सुसाइड के खबर सुनने के बाद से अंकिता की हालत खराब है. उसका रो-रोकर बुरा हाल है. वह इस खबर से सदमे में है. वह टूट गई है.

प्रार्थना ने इस बातचीत में बताया, 'हमारे शो 'पवित्रा रिश्ता' वाट्सऐप समूह पर ये मैसेज देखा मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं किसे फोन करूं. मैंने अंकिता को फोन किया और वह बुरी तरह रो रही थी. फिर मैंने महेश शेट्टी को फोन किया, वह भी रो रहा था और वह उसे देखने उसके घर जा रहा था.'



इस बातचीत में उन्होंने उन सवालों के भी जवाब दिए कि क्यों अंकिता लोखंडे ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं कि और आखिर ऐसी कौन सी वजह थी कि महेश शेट्टी ने सुशांत का कॉल नहीं उठाया.
प्रार्थना ने कहा कि मैंने इस बारे में अंकिता से बात की और ये भी बताया कि सोशल मीडिया पर लोग क्या कह रहे हैं. वो सुशांत के जाने से पूरी तरह टूट चुकी हैं और बुरी तरह रो रही हैं. सुशांत के सुसाइड करने की खबर सुनने के बाद वो वहीं अटकी पड़ी है... लेकिन एक सच ये भी है कि अब उसकी जिंदगी में कोई और है. उसे अपने उस रिश्ते को भी सम्मान देना है. वो सुशांत के अंतिम संस्कार में जाना चाहती थीं, लेकिन हर कोई इस बात को जानता है कि वो बहुत ही भावुक और संवेदनशील है.

प्रार्थना ने बताया कि मैंने अंकिता और सुशांत के प्यार को करीब से देखा है, मैं जानती हूं की इस वक्त अंकिता पर क्या बीत रही है. वो बिखर गई है. मैं जानती हूं अंकिता कैसी है वह कितनी परेशान है ये मैं समझ सकती हूं.

बातचीत के दौरान प्रार्थना बेहरे सुशांत को याद करके काफी इमोशनल हो गईंं. उन्होंने ये भी कहा कि लोग अंकिता लोखंडे और महेश शेट्टी को जज करना बंद कर दें वे इस घटना से सदमे में हैं. सुशांत के साथ अपनी बॉन्डिंग बताते हुए प्रार्थना कहती हैं कि सुशांत मेरे बहुत करीबी थे, वह मुझे छोटी बहन मानते थे क्योंकि 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता की बहन बनी थी. उन्होंने बताया कि वह भी सुशांत को अंतिम विदाई देने श्मशान घाट जाना चाहती थीं, लेकिन सरकारी नियम के अनुसार केवल 20 लोग ही जा सकते हैं ऐसे में वह नहीं जा सकीं.

ये भी पढ़ें :- सुशांत की मौत के बाद इस एक्टर ने कहा, 'बॉलीवुड किसी का परिवार नहीं', खोले कई राज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज