Home /News /entertainment /

'पवित्र रिश्ता 2' की स्ट्रीमिंग डेट सामने आते ही नाराज हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, बोले- 'मतलबी रिश्ता...'

'पवित्र रिश्ता 2' की स्ट्रीमिंग डेट सामने आते ही नाराज हुए सुशांत सिंह राजपूत के फैंस, बोले- 'मतलबी रिश्ता...'

'पवित्र रिश्ता' का डिजिटल रीमेक ऑल्टबालाजी पर 10 नवंबर से स्ट्रीम होगा. (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani)

'पवित्र रिश्ता' का डिजिटल रीमेक ऑल्टबालाजी पर 10 नवंबर से स्ट्रीम होगा. (फोटो साभारः Instagram/viralbhayani)

'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) का नया वर्शन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला है. इस पॉपुलर शो का डिजिटल रीमेक 10 नवंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्टबालाजी में स्ट्रीम होगा. स्ट्रीमिंग डेट सामने आते ही दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस काफी नाराज हो गए हैं. वे मेकर्स और आर्टिस्ट पर सुशांत के फेम का फायदा उठाने का आरोप लगा रहे हैं. वे इस शो को 'मतलबी रिश्ता' कह रहे हैं. शो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक बार फिर अर्चना का रोल निभाती नजर आएंगी, जबकि सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाए गए मानव के रोल में टीवी के पॉपुलर एक्टर शाहीर शेख दिखेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः टीवी का पॉपुलर शो ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) एक नए रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. शो में मानव का रोल शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) निभाते नजर आएंगे, जबकि अर्चना के रोल में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक बार फिर दिखाई देंगी. शो के मेकर्स ने इसके डिजिटल रीमेक में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा निभाए गए मानव के असली लुक को बरकरार रखा है. आज इसकी स्ट्रीमिंग डेट भी सामने आ चुकी है. साथ ही शो का नया ट्रेलर भी रिलीज किया गया है.

    ट्रेलर में शाहीर शेख मानव के रोल में बहुत अच्छे लग रहे हैं. वीडियो में शाहीर और अर्चना किसी डेट पर साथ बैठे नजर आ रहे हैं. लेकिन, तमाम लोगों के मन में सवाल है कि क्या शाहीर को मानव के रोल में दर्शक स्वीकार कर पाएंगे? क्या उन्हें इस रोल में पसंद किया जाएगा? डिजिटल रीमेक में भी मानव और अर्चना की लव स्टोरी को भुनाने की कोशिश हुई है. शो का ट्रेलर स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है.

    लेकिन, इस शो की स्ट्रीमिंग डेट और नए ट्रेलर के सामने आते ही सुशांत के फैंस ने शो को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वे इसे ‘पवित्र रिश्ता’ की जगह मतलबी रिश्ता बता रहे हैं. लोग शो मेकर्स पर सुशांत के फेम का फायदा उठाने का आरोप लगा रहे हैं और शो न देखने की गुजारिश कर रहे हैं. एक यूजर लिखता है, ‘यह शो कोई मत देखना. ये लोग अपनी पब्लिसिटी के लिए सुशांत के फेम का फायदा उठा रहे हैं. उनको कोई इंसाफ नहीं मिला, लेकिन इन लोगों को फेम मिल गया.’

    स्टार फोटोग्राफर ने इसका ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है, ‘जो इंतजार में वक्त का हिसाब नहीं रखते, उन रिश्तों में देर कभी होती नहीं है. एक ऐसी लव स्टोरी जो प्यार पर आपका विश्वास बढ़ा देगी. ऑल्टबालाजी पर 10 नवंबर से पवित्र रिश्ता देखें.’

    ये भी पढ़ें: OMG… शाहीर शेख ने सीक्रेट किया LEAK, जल्द विक्की जैन के साथ ब्याह रचाएंगीं अंकिता लोखंडे!

    पवित्र रिश्ता‘ के रीमेक को नंदिता मेहरा ने डायरेक्ट किया है. इसे निकिता धोंड, गौतम हेगड़े और रितु भाटिया ने मिलकर लिखा है. इस शो में शाहीर शेख, अंकिता लोखंडे, पूजा भामराह, असीमा वरदान, पीयूष रानाडे, रणदीप राय और उषा नाडकर्णी मुख्य भूमिकाओं में हैं. बता दें कि ‘पवित्र रिश्ता’ 10 नवंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा.

    Tags: Pavitra Rishta 2, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर