• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुशांत सिंह राजपूत की याद में दोबारा शुरू होगा उनका पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता'

सुशांत सिंह राजपूत की याद में दोबारा शुरू होगा उनका पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता'

पव‍ित्र र‍िश्‍ता

पव‍ित्र र‍िश्‍ता

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद जी अनमोल चैनल उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) का फिर से प्रसारण करने जा रहा है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं, सुशांत के निधन के बाद जी अनमोल चैनल उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) का फिर से प्रसारण करने जा रहा है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने इस शो से घर-घर में पहचान बनाई थी. सुशांत ने इस सीरियल में मानव देशमुख का किरदार निभाया था.

    इस बारे में जानकारी देते हुए 'पवित्र रिश्ता' फेम आशा नेगी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कहा, ''जितने लोग मुझे जानते है उन्हें पता है कि मेरे अब तक के सफर में सबसे स्पेशल शो पवित्र रिश्ता ही रहा है. मुझे आज भी याद है कि पहले दिन सेट पर प्रेस क्रॉन्फ्रेंस था जहां पर लोगों से मिले थे और फिर मेरे प्रोमो शूट हुआ था. इस शो के टाइटल ट्रैक और सादगीपन की वजह से ही लोगों ने इसे काफी पसंद किया था.अगर आप शो को दोबारा देखना चाहते हैं तो जी5 पर पवित्र रिश्ता आ गया है, तो ऐप डाउनलोड करिए और शो देखिए.''




    वर्क फ्रंट पर सुशांत सिंह राजपूत
    बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.

    सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को होगी रिलीज
    वहीं, सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो. लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज