होम /न्यूज /मनोरंजन /Lock Upp: कंगना रनौत की 'जेल' बनी अखाड़ा, पायल और अंजली में हुई हिंसक झड़प

Lock Upp: कंगना रनौत की 'जेल' बनी अखाड़ा, पायल और अंजली में हुई हिंसक झड़प

कंगना रनौत के 'लॉकअप (Lockup)' में एक बार फिर पायल रोहतगी और अंजली अरोरा के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली.

कंगना रनौत के 'लॉकअप (Lockup)' में एक बार फिर पायल रोहतगी और अंजली अरोरा के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली.

अंजली गुस्से में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) से कहती हैं कि "मेरे पास तो खोने के लिए कुछ है नहीं. आजाइयो! तोड़ दिया न! ...अधिक पढ़ें

कंगना रनौत का ‘लॉकअप (Lock Upp)’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. दिन-ब-दिन शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है. ‘जेल’ में बंद कंटेस्टेंट दर्शकों को बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कभी प्यार करते हैं तो कभी एक-दूसरे को नोचने के लिए दौड़ पड़ते हैं. छोटी-छोटी बातें अगले ही पल कब बड़ी लड़ाई में बदल जाएं, कोई नहीं कह सकता. यानी ‘लॉकअप’ अब जंग का मैदान बन चुका हैं, जहां एक बार फिर पायल रोहतगी और अंजली अरोरा (Payal Rohatgi and Anjali Arora) के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली.

पायल और अंजली में बहस तब बढ़ गई, जब अंजली ने पायल को उकसाया और कहा कि ‘अगर हिम्मत है तो उनका कप तोड़कर दिखाए’. पायल अंजली का कप तोड़ देती है और उसके बाद अंजली ने कैंची लेकर पायल का योगा मैट और उसके कपड़े काट दिए. यहां तक कि पायल की दवाइयों के साथ भी छेड़छाड़ की. इसके बाद दोनों के बीच की लड़ाई भयंकर हो गई, जिसमें घरवालों ने भी पायल का विरोध किया.

‘मैंने कुछ नहीं किया, उसने शुरू किया’
पायल ने कहा कि ‘मैंने कुछ नहीं किया, उसने शुरू किया’. इस पर घरवालों ने कहा कि ‘तुमने कप क्यों तोड़ा?’ तो पायल ने कहा कि ‘वो मुझ पर जोर से चिल्लाने लगी’. इतने में अंजली जाकर पायल की पर्सनल चीजों को निकालकर कैंची से उसकी टी-शर्ट काटने लगीं. पायल पर मुन्नवर अपना गुस्सा चीख-चीखकर जाहिर कर रहे हैं कि उसने अंजली का पर्सनल कप क्यों तोड़ा. उसके बाद मुन्नवर अंजली के हाथों से कपड़े ले लेते हैं.

‘मेरे पास तो खोने के लिए कुछ है नहीं’
अंजली गुस्से में पायल से कहती हैं कि “मेरे पास तो खोने के लिए कुछ है नहीं. आजाइयो! तोड़ दिया न! मिल गई तसल्ली? याद रखियो, तेरे पास क्या-क्या और तेरे पास क्या-क्या नहीं है. संभालकर रखना अपनी चीजों को”. इस दौरान पायल कहती रहती है कि फाड़-फाड़. उस पर करणवीर वोरा पायल से कहते हैं कि उसने अंजली का कप तोड़कर गलत किया. इस पर पायल बहुत ही सहज ढंग से इस बात का जवाब देती है कि तुम्हें लग रहा है कि ये सब सही हैं और मैं गलत हूं. ठीक है, जाने दो.”

View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

सब हुए पायल के खिलाफ
इतना सब कुछ हो जाने के बाद मुनव्वर, केपी, शिवम और जीशान सब एक होकर पायल के ही खिलाफ हो जाते हैं. जब पायल आकर कहती है कि ‘उसने आकर मेरे मुंह पर दवा मारी, मेरे ब्रांडेड कपड़े फाड़ दिए’, तो इसके बदले मुन्नवर, शिवम और केपी पायल से कहते हैं कि तुमने उसका कप तोड़ दिया.

अब कंगना रनौत करेंगी क्या फैसला?
इस पर पायल कहती है कि ‘तुम सब मिलकर मेरे पीछे क्यों पड़े हुए हो?’ ये सब बातें आगे जाकर बड़ी बहस में बदल जाती हैं. जहां पर पायल अकेली और अंजली के साइड से मुन्नवर, शिवम, केपी और जीशान लड़ते हुए नजर आए. अब देखना ये है कि कंगना रनौत, पायल की बेबाकी और पायल के खिलाफ घरवालों की गुटबाजी में कौन सा पक्ष रखती हैं. किसे कहती हैं सही और किसे ठहराती हैं गलत!

Tags: Kangana Ranaut, Payal Rohatgi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें