Home /News /entertainment /

payal rohatgi and sangram singh wedding bride to be shines in bright pink outfit flaunts mehendi ps

Payal Sangram Wedding: पायल रोहतगी ने हाथों में लगाई होने वाले पिया के नाम की मेंहदी, प्री-वेडिंग रस्में शुरू

पायल रोहतगी की मेहंदी सेरेमनी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

पायल रोहतगी की मेहंदी सेरेमनी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

Payal Rohatgi Mehendi Ceremony: पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) 9 जुलाई को आगरा में सात फेरे लेंगे. इससे पहले दोनों की प्री-वेडिंग रस्मों की भी शुरुआत हो गई है. बुधवार को पायल और संग्राम की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद रहे.

अधिक पढ़ें ...

Payal Rohatgi Sangram Singh Wedding: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ‘लॉकअप’ (LockUpp) की रनरअप रहीं पायल रोहतगी अब अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों 9 जुलाई को प्यार की नगरी आगरा में सात फेरे लेंगे. इससे पहले दोनों की प्री-वेडिंग रस्मों की भी शुरुआत हो गई है. बुधवार को पायल और संग्राम की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद रहे.

पायल रोहतगी की मेहंदी सेरेमनी से जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई हैं, उनमें अभिनेत्री को गुलाबी रंग की खूबसूरत ड्रेस में में देखा जा सकता है. वह अपने हाथों की मेंहदी दिखाती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने अपना मेकअप कम से कम रखा और कानों में बड़े झुमके पहने हैं. पायल की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं.

payal rohatgi, payal rohatgi mehendi

पायल रोहतगी ने मेहंदी सेरेमनी में मेहंदी से लदे हाथ फ्लॉन्ट किए. (फोटो साभारः viral bhayani)

इससे पहले, पायल रोहतगी ने News18 के साथ बातचीत में खुलासा किया कि उनकी शादी आगरा में होगी. उन्होंने इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया और कहा, “क्योंकि, हम पहली बार दिल्ली-आगरा हाईवे पर मिले थे. मेरी कार खराब हो गई थी और मुझे मदद की जरूरत थी. संग्राम की कार वहां से गुजर रही थी और जाहिर तौर पर ड्राइवर एक-दूसरे को जानते थे. किसी तरह उन्होंने आकर हमारी मदद की.”

आगरा में शादी और प्री-वेडिंग रस्में
शादी और प्री-वेडिंग सेरेमनी के बारे में और जानकारी शेयर करते हुए पायल रोहतगी ने कहा, “हल्दी, मेहंदी, चूड़ा सेरेमनी आगरा में ही होगी. इसके बाद हम 9 जुलाई को आगरा में ही शादी करेंगे. शादी में उनके और मेरे परिवार के सदस्य और करीबी ही शामिल होंगे. शादी के बाद, हम एक मंदिर जाने की योजना बना रहे हैं और शायद आशीर्वाद लेने के लिए मथुरा जा सकते हैं.”

14 जुलाई को दिल्ली में देंगे रिसेप्शन
पायल और संग्राम शादी के बाद 14 जुलाई को दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे, जिसमें इंडस्ट्री के उनके दोस्त शामिल होंगे. इसके अलावा सेलिब्रिटी कपल मुंबई में भी एक पार्टी होस्ट करेगा. दिल्ली में, संग्राम को जानने वाले सभी दोस्त पार्टी का हिस्सा बनेंगे.

Tags: Entertainment, Entertainment news., Payal Rohatgi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर