होम /न्यूज /मनोरंजन /

Video: पायल रोहतगी ने संगीत सेरेमनी में संग्राम सिंह संग किया कपल डांस, शेयर किया ये प्यारा वीडियो

Video: पायल रोहतगी ने संगीत सेरेमनी में संग्राम सिंह संग किया कपल डांस, शेयर किया ये प्यारा वीडियो

पायल रोहतगी ने होने वाले पति संग्राम सिंह के साथ कपल डांस किया. (फोटो साभारः Instagram @payalrohatgi)

पायल रोहतगी ने होने वाले पति संग्राम सिंह के साथ कपल डांस किया. (फोटो साभारः Instagram @payalrohatgi)

पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इससे पहले कपल ने काफी धूमधाम से प्री-वेडिंग सेरेमनी सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्होंने संगीत सेरेमनी में कपल डांस किया. इसका वीडियो पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) और संग्राम सिंह आज 9 जुलाई को आगरा में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अपनी शादी से पहले, पायल ने अपने संगीत समारोह से अपने रोमांटिक परफॉर्मेंस की एक झलक शेयर की. उनकी संगीत सेरेमनी शुक्रवार रात को हुई थी. पायल लगातार अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. पायल ने शनिवार देर रात अपने होने वाले पति संग्राम के साथ वाली एक वीडियो शेयर की. इसमें दोनों को डांस करते हुए देखा जा सकता है.

पायल रोहतगी ने संगीत सेरेमनी (Payal Rohtagi Sangeet Ceremony)  के लिए ऑल-व्हाइट आउटफिट लुक को चुना. इसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं. वहीं, संग्राम सिंह ने काले रंग के बंदगला कुर्ते और ऑफ व्हाइट पयजामा को को चुना. संग्राम बहुत हैंडसम लग रहे थे. पायल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फायर और कपल डांसिंग वाले इमोजी शामिल किए.

View this post on Instagram

A post shared by Gaurav Rohatgi (@_gaurav_)

इससे पहले, पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने आशीर्वाद लेने के लिए प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर में भगवान शिव का आशीर्वाद लिया. इसकी खूबसूरत तस्वीरें भी पायल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,“हमारे जीवन के इस खूबसूरत सफर की शुरुआत !! आप सभी के आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है.”

14 जुलाई को दिल्ली में होगा रिसेप्शन

संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की शादी बहुत ही निजी तरीके से होगी. इसमें सिर्फ उनके परिवार के लोग और कुछ खास मेहमान ही शामिल होंगे. शादी के बाद पायल और संग्राम 14 जुलाई को दिल्ली में एक रिसेप्शन देगा. इसके बाद, पायल इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों के लिए मुंबई में दूसरा रिसेप्शन देंगी.

Payal Sangram Wedding: पायल रोहतगी ने हाथों में लगाई होने वाले पिया के नाम की मेंहदी, प्री-वेडिंग रस्में शुरू

संग्राम सिंह के साथ सेटल होना चाहती थीं पायल

न्यूज 18 के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पायल रोहतगी ने कहा था, “मैं हमेशा से जानती थी कि अगर मुझे सेटल होना है, तो मुझे उनके (संग्राम) साथ सेटल होना होगा और मुझे लगता है कि वह भी यह जानता था. हल्दी, मेहंदी, चूड़ा आगरा में ही होने वाला है. फिर फेरे, शादी 9 तारीख को आगरा में हो रही है. शादी बहुत ही निजी तरीक से होगी. इसमें उनके और मेरा परिवार शामिल होगा.”

Tags: Payal Rohatgi

अगली ख़बर