Home /News /entertainment /

payal rohtagi says lock upp makers got confused with concept

पायल रोहतगी का फूटा गुस्सा, बोलीं- Lock Upp का कॉन्सेप्ट भूल गए मेकर्स, अंत तक उड़ा दी धज्जियां

पायल रोहतगी ने शो के बारे में खुलकर बातें की. (फाइल फोटो)

पायल रोहतगी ने शो के बारे में खुलकर बातें की. (फाइल फोटो)

पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) पिछले दिनों 'लॉक अप' )Lock Upp) रियलिटी शो में नजर आई थीं. इस शो को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने होस्ट किया था. शो के विनर मुनव्वर फारूकी बने थे और पायल रोहतगी शो की रनर अप थीं.

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने दर्शकों को कई फिल्मों में एंटरटेन किया है. उन्होंने ‘ढोल’, ‘लैला’ और ’36 चाइना टाउन’ जैसी फिल्में की. इसके अलावा उन्हें कई टीवी शोज भी भी देखा गया. आखिरी बार उन्हें हाल में कंगना रनौत के होस्ट शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में देखा गया. इस शो की वह रनर अप थी. वहीं, मुनव्वर फारूकी शो के विनर बने थे.

हाल ही News18.com को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में पायल रोहतगी ने शो को लेकर बात की.

पायल रोहतगी ने मुनव्वर फारूकी की जीत पर कहा कि मेकर्स ने शो के कॉन्सेप्ट को ‘Badass’ से ‘घर-घर की कहानी’ बना दिया.एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं किसी और के बारे में नहीं बात करना चाहती हूं. मैं अपने बारे में इतना कह सकती हूं कि मैंने बहुत ही अच्छा गेम खेला था. मैं ओवरकॉन्फिडेंट नहीं हूं लेकिन मुझे पता है कि मैंने अच्छा खेला. मैंने गेम को शो के कॉन्सेप्ट के हिसाब से खेला. लेकिन उन्होंने अपने कॉन्सेप्ट के हिसाब से सही प्लेयर को चुन कर ‘घर-घर की कहानी’ कंटेस्टेंट को विनर बना दिया.’

‘मेकर्स हुए कन्फ्यूज’
पायल रोहतगी ने आगे कहा, ‘यह पूरी तरह से मेकर्स की च्वाइस थी. शो के दौरान कंगना रनौत लगातार यही कहती रहीं की यह शो ‘घर-घर की कहानी’ नहीं है, मैं एक ऐसा विनर चाहती हूं जो निडर हो. घर मे जो भी गेस्ट आते थे या कंगना रनौत और एकता कपूर भी मुझे ही लगातार शो की सबसे ‘Badass’ कंटेस्टटेंट में मुझे गिनते थे. मैं शो के अंत तक वे लोग कन्फ्यूज में थे लेकिन कोई बात नहीं. आप जानते हैं जो होता है अच्छे के लिए होता है.’

Payal Rohtagi says lock upp makers got confused with concept

पायल रोहतगी को शो में काफी पसंद किया गया था.(फाइल फोटो)

बिग बॉस Vs लॉक अप पर बोलीं पायल
आपको बता दें कि पायल रोहतगी ने 2008 में ‘बिग बॉस’ में भी हिस्सा लिया था. चूंकि दोनों शो का कॉन्सेप्ट मिलता जुलता था इसलिए उनसे जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘2008 में वो मेरा पहला रियलिटी शो था जिससे मैंने बहुत कुछ सीखा था. कई सालों के बाद मैंने लॉक अप को चुना और ये काफी कठिन शो था. यह बिग बॉस से भी ज्यादा कठिन है क्योंकि इसमें अपने सीक्रेट्स भी शेयर करने पड़ते हैं. वहां सनलाइट तक नहीं थी और हम बिल्कुल अलग जोन में थे. हमारी किसी से बात नहीं होती थी और हम एकदम अलग-थलक पड़ गए थे.

मुनव्वर के साथ पक्षपातपूर्ण रवैये पर
कंगना रनौत का शो में मुनव्वर फारूकी को लेकर पक्षपातपूर्ण रवैया था? के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘अगर अब मैं कुछ कहूंगी तो लोगों को यही लगेगा कि मैं हार नहीं पचा पा रही हूं. आप लोग समझिए..आपने मेरा भी शो में सफर देखा और विनर की भी जर्नी देखी. कोई भी समझदार इंसान जो इस शो को देख रहा था वो ये जानता है कि कंगना ने कितनी बार कहा था कि वो कैसा विनर चाहती है. बात वही है कि या तो आप अपनी सोच को प्रोमोट मत कीजिए या फिर सीधे-सीधे यह ‘घर घर की कहानी है’ कहकर प्रमोट कीजिए.

Payal Rohtagi says lock upp makers got confused with concept

पायल रोहतगी ने कहा कि उन्हें कंगना रनौत और एकता कपूर के साथ काम कर अच्छा लगा. (फाइल फोटो)

‘मैं हूं बदमाश’
उन्होंने कहा, ‘हम मेकर्स पर शो बनाने के लिए दबाव नहीं डाल सकते हैं. वो अपनी फंडिंग के हिसाब से इसे करते हैं या फिर जिस तरह से स्टेकहोल्डर शो को बनाना चाहते हैं लेकिन आप पूरे सीजन में एक ‘थॉट प्रोसेस’ को प्रोमोट करते हैं और फिर आप कहते हैं कि वो ओक्षा इंसान है और वो नहीं है. मुझे लगात है कि शो के कॉन्सेप्ट को लेकर अधिक कन्फ्यूजन हुआ है. क्योंकि पहले तीन महीने में आप कुछ कहते हो और अंत में आप कुछ और कहते हैं. इसलिए मैं कन्फ्यूज हो गई. मैंने शो को एन्जॉय किया और जैसी हूं वैसी ही शो में भी थी. आप पसंद करें या ना करें मैं बदमाश हूं.

दो पावरफुल महिलाओं के साथ किया काम
अपनी बात खत्म करते हुए उन्होंने कहा, ‘शो मुझे बहुत पसंद आया. दो पावरफुल महिलाएं एकता कपूर और कंगना रनौत के साथ काम करने का मौका मिला. लेकिन, हर चीज का अंत आता है, शो भी खत्म हो चुका है. उम्मीद करती हूं की बाकी लोग भी आगे बढ़ गए होंगे.’

आपको बता दें कि पायल रोहतगी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वो और संग्राम सिंह जुलाई में शादी के बंधन में बंधेंगे. दोनों लंबे समय से रिलशनशिप में हैं.

Tags: Kangana Ranaut, Payal Rohatgi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर