• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करण कुंद्रा को राज कुंद्रा समझ कर ट्विटर पर लोगों ने दी गालियां, यूजर के ट्वीट से परेशान हुए एक्टर

करण कुंद्रा को राज कुंद्रा समझ कर ट्विटर पर लोगों ने दी गालियां, यूजर के ट्वीट से परेशान हुए एक्टर

करण कुंद्रा (Karan Kundra) एक अजीब सी उलझन में फस गए हैं. फोटो साभार: @KaranKundra

करण कुंद्रा (Karan Kundra) एक अजीब सी उलझन में फस गए हैं. फोटो साभार: @KaranKundra

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) एक अजीब सी उलझन में फस गए हैं, क्योंकि उनकी भी टाइटल 'कुंद्रा' है. लोगों ने करण कुंद्रा को राज कुंद्रा समझ लिया है.

  • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) एक अजीब सी उलझन में फस गए हैं, क्योंकि उनकी भी टाइटल 'कुंद्रा' है. लोगों ने न केवल करण कुंद्रा को राज कुंद्रा समझ लिया, बल्कि चल रहे पोर्नोग्राफी से जुड़े मामले में उनकी तस्वीरों का भी इस्तेमाल किया है. हाल ही में एक न्यूज पोर्टल के साथ एक एंटरव्यू में अभिनेता ने कहा कि वह एक दिन उठे और देखा कि बहुत से लोगों को लगता है कि राज कुंद्रा की जगह वह विवाद में फंस गए हैं, सोशल मीडिया पर यूजर उन्हें ट्वीट में टैग कर रहे थे.

    करण कुंद्रा (Karan Kundra) ने कहा कि कुछ लोगों को शुरू में लगा कि पोर्न बनाने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने खुलासा किया कि कुछ लोगों ने उन्हें इसके लिए गालियां भी दीं. इन सबसे परेशान होकर करण ने उन सब लोगों को रिप्लाई कर बताया कि वह राज कुंद्रा नहीं बल्कि करण कुंद्रा हैं. करण ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का कंफ्यूजन हुआ है. इससे पहले भी अभिनेता को शिल्पा शेट्टी का पति समझा लिया गया था. तब उस वक्त करण ने इसे हल्के में लिया था.

    ये भी पढ़ें: मुंबई क्राइम ब्रांच की पूछताछ के समय 4 बार रो पड़ीं शिल्पा शेट्टी

    बताते चलें कि, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार (19 जुलाई) की रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे. मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज