ट्रोलिंग पर बोले आदित्य नारायण, 'IPL क्या बंद हुआ, इंडियन आइडल टारगेट बन गया'

आदित्य नारायण. फाइल फोटो.

आदित्य नारायण. फाइल फोटो.

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) की ट्रोलिंग पर शो को होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने एक बार फिर बचाव किया है. 

  • Share this:

मुंबई. इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है. करीब दो हफ्ते पहले दिग्गज सिंगर किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड प्रसारित किया गया, जिसके बाद इंडियन आइडल को जमकर ट्रोल किया गया. शो में खास मेहमान बनकर किशोर कुमार (Kishore Kumar) के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) पहुंचे, जिन्होंने बाद में इस एपिसोड की जमकर आलोचना की.

शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने एक बार फिर से शो का बचाव किया है. आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कहा कि लोगों ने अपना गुस्सा आईपीएल पर निकाला है. Bollywood Spy से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से दो-तीन हफ्ते पहले आईपीएल बंद हो गया. उसका सारा गुस्सा हम पर निकाल रहे हैं. मम्मी पापा ने अब रिमोट को टेकओवर कर लिया है और वे इंडियन आइडल देख रहे हैं. इसलिए यंग जेनरेशन निराश है. उन्हें नहीं पता कि अपना गुस्सा कहां निकाले.

बातचीत में आदित्य ने कहा कि मैं भी आईपीएल के बंद होने का खालीपन महसूस कर रहा हूं. जैसे ही 7-7.30 बजते थे, मैं मैच देखने में लग जाता था. मैंने अपने फोन ऐप पर क्रिकेट टीम भी बनाई हुई थी. दरअसल, पिछले एक साल से हालात बहुत खराब हैं. टीवी पर जो आ रहा है, उसे देख रहे हैं, क्योंकि हम सभी के पास काफी सारा समय है.

आपको बता दें कि जिस एपिसोड के लिए ट्रोलिंग हो रही है. उस एपिसोड में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने खुद इस एपिसोड को लेकर नाराजगी जताई थी. उन्होंने कहा था  'हां मैं जानता हूं एपिसोड को लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है. सच्चाई ये है कि कोई भी किशोर कुमार की तरह नहीं गा सकता. उन्होंने कहा था कि आज की युवा पीढ़ी को उनके बारे में कुछ पता नहीं है. वो बस रूप तेरा मस्ताना' और 'आराधना' के बारे में जानते हैं.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज