लाइव टीवी

पुलिस को मिला एक्ट्रेस सेजल शर्मा का सुसाइड नोट, बताई आत्महत्या की वजह

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 10:53 AM IST
पुलिस को मिला एक्ट्रेस सेजल शर्मा का सुसाइड नोट, बताई आत्महत्या की वजह
मीरा रोड के कनकीया पुलिस स्टेशन में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज हुआ है.

सेजल शर्मा (Sejal Sharma) उदयपुर (Udaipur) की रहने वाली थीं. उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ विज्ञापन में काम किया. इससे पहले वो 'आजाद परिंदे' वेब सीरीज में भी नजर आई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 10:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई:  कुशल पंजाबी (Kushaal Punjabi ) के बाद सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' की एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) के सुसाइड (Suicide) की खबर से टीवी (Television) जगत सहित कई बॉलीवुड (Bollywood) हस्तियां भी सकते में हैं. कुशल की मौत से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि फिर एक ऐसी ही खबर ने लोगों को तोड़ दिया. सेजल ने सुबह 4 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सेजल 'दिल तो हैप्पी है जी' सीरियल में मेन लीड अंश की बहन का किरदार निभाती नजर आई थीं. सीरियल से पहले सेजल कई ब्रैंड के लिए एड कर चुकी हैं. पुलिस के सेजल के घर से एक सुसाइड नोट (Suicide note) मिला है, जिसमें उन्होंने अपने इस कदम के बारे में जानकारी दी है.

सेजल शर्मा (Sejal Sharma) उदयपुर (Udaipur) की रहने वाली थीं. 2017 में मुंबई (Mumbai) आईं एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने अपनी सपनों को पंख देने लिए मायानगरी में कदम रखा और सीरियल से पहले एड में नजर आईं. उन्होंने बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ विज्ञापन में काम किया. इससे पहले वो 'आजाद परिंदे' वेब सीरीज में भी नजर आई थीं.



 



View this post on Instagram




 

Right in the Feels !


A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on






मीरा रोड के कनकीया पुलिस स्टेशन में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) दर्ज हुआ है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सेजल के घर से एक सुसाइड नोट अंग्रेजी में लिखा हुआ मिला है, जिसमें उन्होंने पिछले डेढ़ महीने से डिप्रेशन में होने का जिक्र किया है. पुलिस इंस्पेक्टर संदीप कदम ने बताया कि सेजल के घर से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें वह निजी कारणों से खुदकुशी करने की बात लिखी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.



 




View this post on Instagram




 

Eid Mubarak 💫


A post shared by Sejal Sharma (@i_sejalsharmaofficial) on






आपको बता दें कि मीरा रोड (पूर्व) के शिवार गार्डन परिसर स्थित रॉयल नेस्ट सोसाइटी में दोस्तों के साथ सेजल शर्मा रहती थीं. 'दिल तो हैप्‍पी है जी' शो में मुख्‍य भूमिका निभाने वाली टीवी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने स्पॉटब्वॉय के साथ बातचीत में सेजल शर्मा की मौत पर दुख जताया है. भसीन ने कहा, 'सेजल बहुत अच्छी लड़की थी. वह हमेशा खुश रहती थी. सेजल की आत्‍महत्‍या की खबर सुनकर काफी दुख हुआ है. हम अकसर साथ में समय बिताते थे.' जैस्मिन भसीन ने कहा, 'मुझे नहीं लगता की सुसाइड की कोई वजह रही होगी. अगर ऐसा कुछ है तो बहुत ही अफसोस की बात है. यह बेहद दुखद है.'

ये भी पढ़ें: 'दिल तो हैप्‍पी है जी' की एक्‍ट्रेस सेजल शर्मा ने की सुसाइड, पर्सनल लाइफ में थीं परेशान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 10:35 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर