रेप आरोपी एक्टर के सपोर्ट में आई ये एक्ट्रेस, कहा- वो अच्छे इंसान हैं

टीवी एक्टर करन ओबेरॉय.

'बैंड ऑफ बॉयज' में करन के साथ काम कर चुके और पिछले 20 सालों से उन्हें जानने वाले सुधांशु भी करन पर लगे आरोपों से हैरान थे.

  • Share this:
    रेप के आरोपों में घिरे करन ओबेरॉय को अब अपने कीरीबियों का साथ मिल रहा है. करन की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस पूजा बेदी और सुधांशु पांडेय उनके बचाव में आए हैं. दोनों ने करन पर लगे आरोपों पर हैरानी जताई. उनका कहना है कि यह निजि गुस्से में लगाए गए आरोप हैं. जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में पूजा ने कहा, करन बेहद अच्छे इंसान हैं और मेरी जानकारी में जितने भी लोग हैं उनमें करन सबसे अच्छे व्यवहार वाले शख्स हैं. पूजा ने यह भी कहा कि करन ने साल 2018 में आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ शिकायत की थी. जिसके जवाब में महिला ने अक्टूबर 2018 में आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है.

    पूजा ने इस बात पर हैरानी जताई कि महिला ने आरोप लगाए हैं कि करन की माली हालत अच्छी नहीं थी और उन्होंने आरोप लगाने वाली महिला से मोटी रकम वसूली है. महिला अधिकारों के लिए हमेशा आवाज उठाने वाली पूजा ने कहा है कि पुरुषों के अधिकारों के लिए भी खड़ा होना चाहिए और ऐसी महिलाओं के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाना चाहिए जो पुरुषों पर झूठे आरोप लगाती हैं.



    'बैंड ऑफ बॉयज' में करन के साथ काम कर चुके और पिछले 20 सालों से उन्हें जानने वाले सुधांशु करन पर लगे आरोपों से हैरान थे. सुधांशु ने कहा कि करन बेहद दयालु और अच्छे इंसान हैं. बता दें कि  एक महिला ने करन पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं महिला का कहना है कि करन ने रेप का वीडियो बनाया था इसके बदले वह उनसे पैसे लिया करते थे. अब 9 मई तक करन पुलिस हिरासत में ही रहेंगे. सोमवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां वह भावुक हो गए.

    कोर्ट में जज के सामने रो पड़े करन

    अपना पक्ष रखते हुए करन ने कहा, 'शुरू में मैंने उनसे फ्लर्ट किया था. लेकिन तब मैं सिंगल था. उस महिला ने मुझे बताया कि पिता उसके साथ मारपीट करते हैं. हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं था. न ही हमारे बीच सेक्स हुआ. मैंने उन्हें हर जगह से ब्लॉक किया है. उन्होंने मुझसे कहा था कि वह मेरा घर संभालना चाहती हैं और यही मेरी सबसे बड़ी गलती थी. मुंबई में मेरे दो घर हैं और उनमें से कोई भी गिरवी नहीं है. मैंने अपने घर का सामान खरीदने के लिए उन्हें पैसे भी दिए थे. उधार देने का उनका दावा गलत है. बाद में मैंने गार्ड से भी कह दिया कि यह महिला मेरे घर पर नहीं आनी चाहिए. इसके बाद उन्होंने अपनी कलाई काट कर भी मुझे धमकी थी. मैंने कभी भी किसी महिला का अपमान नहीं किया है. लेकिन यह सामान्य नहीं है, यहां पर तो मैं ही पीड़ित हूं. मैं इस महिला के साथ किसी तरह की रिलेशनशिप में नहीं रहा हूं.'

    यह भी पढ़ें:

    55 साल के डॉक्टर ने किया 21 साल की मॉडल से रेप, आरोपी गिरफ्तार

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.