प्यार में धोखेबाज़ निकला टीवी एक्टर, एक्ट्रेस ने खोले कई राज

पूजा (Pooja Bisht) ने कहा कि शरद (Sharad Malhotra) से ब्रेकअप के बाद मुझे डिप्रेशन से निकलने में काफ़ी दिन ज़रूर लगे, लेकिन अब मैं अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 6:38 PM IST
प्यार में धोखेबाज़ निकला टीवी एक्टर, एक्ट्रेस ने खोले कई राज
प्यार में धोखेबाज़ निकला टीवी एक्टर, एक्ट्रेस ने खोले कई राज
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 6:38 PM IST
अभिनेत्री पूजा बिष्ट (Pooja Bisht) कुछ समय पहले टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) के साथ लव रिलेशनशिप में थीं. उस वक्त खबरें थीं कि यह दोनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफ़ी सीरियस हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं, लेकिन अचानक ना जाने ऐसा क्या हुआ कि इनका रिश्ता टूट गया और शरद मल्होत्रा ने पूजा से ब्रेकअप के बाद डिज़ाइनर रिप्सी भाटिया (Ripci Bhatia) से अप्रैल 2019 में शादी कर ली.

शरद मल्होत्रा की लव लाइफ़ उनके फ़ैन्स के लिए हमेशा ही अट्रेक्शन रही है. आपको बता दें पूजा बिष्ट से पहले शरद मल्होत्रा टीवी की मशहूर स्टार दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के साथ रिलेशनशिप में थे और इनका रिश्ता कई सालों तक चला. ना सिर्फ़ दोनों एक दूसरे के परिवार से मिल चुके थे बल्कि अक्सर फ़ैमिली पूजा से लेकर तमाम पब्लिक इवेंट्स पर साथ नज़र आते थे. शरद और दिव्यांका की जोड़ी को इनके परिवार के साथ-साथ फ़ैन्स भी ख़ूब पसंद करते थे.

जरुर पढ़ें: मीका सिंह पर लग गया बैन, पाकिस्तान में दी थी परफॉर्मेंस


कुछ ग़लतफ़हमियों के चलते दिव्यांका और शरद के बीच में दूरियां आ गईं.


दिव्यांका  के साथ टूट गया बरसों का रिश्ता
लेकिन बताया जाता है कि कुछ ग़लतफ़हमियों के चलते दिव्यांका और शरद के बीच में ऐसी दूरियां आईं जिन्हें मिटाना मुश्किल हो गया और इस चक्कर में इनका बरसों का रिश्ता टूट गया. हालांकि उस वक़्त अपने टूटे रिश्ते पर बात करते हुए दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा था कि शरद ने उनके साथ फ़रेब किया है, वह पूरी तरह उनके साथ कमिटेड नहीं थे और शादी के लिए टाल मटोल कर रहे थे. ख़बर तो यह भी थी कि दिव्यांका के परिवार ने मुंबई में दिव्यांका और शरद की मंगनी के लिए होटल तक की बुकिंग कर दी थी लेकिन मंगनी से महज़ कुछ दिन पहले शरद ने इसके लिए इनकार कर दिया. हालांकि शरद ने कभी किसी के आरोप पर सफ़ाई नहीं दी, लेकिन हमेशा सिर्फ़ इतना ज़रूर कहा कि उनका और दिव्यांका का रिश्ता महज़ ग़लतफ़हमी के चलते टूट गया.
Loading...

शरद की जिंदगी में आई पूजा
दिव्यांका के बाद शरद की ज़िंदगी में अभिनेत्री पूजा बिष्ट ने दस्तक दी. शरद और पूजा दोनों ने ही मीडिया से इस रिश्ते को कभी नहीं छिपाया. लेकिन ना जाने क्या हुआ कि एक दिन अचानक पूजा और शरद का रिश्ता टूटने की ख़बर आई और उसके महज़ चंद दिनों में ही शरद ने डिज़ाइनर रिप्सी से शादी कर ली.

दिव्यांका के बाद शरद की ज़िंदगी में अभिनेत्री पूजा बिष्ट ने दस्तक दी.


शरद और पूजा ने कभी इस रिश्ते को लेकर मीडिया से बातचीत नहीं की लेकिन हाल ही में अपनी फ़िल्म को प्रमोट कर रही पूजा ने न्यूज़ 18 हिंदी से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए शरद और अपने रिश्ते पर भी खुलकर बात की. पूजा कहती है कि वह कभी शरद को ढंग से समझ ही नहीं पाईं. उन्होंने शुरुआत में जो कहा पूजा आसानी से उन सब वादों पर यक़ीन करती गईं.

शरद दे रहे थे पूजा को धोखा
लेकिन जल्द ही पूजा को अहसास हुआ कि शरद उन्हें धोखा दे रहे हैं और वह अपने वादे कभी पूरे नही करेंगे. पूजा बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि मैं यह नहीं कहती कि शरद बुरे इंसान हैं और अब तो मेरा उनसे कोई लेना देना भी नहीं है.

अचानक पूजा और शरद का रिश्ता टूटने की ख़बर आई और उसके महज़ चंद दिनों में ही शरद ने डिज़ाइनर रिप्सी से शादी कर ली.


लेकिन मुझे अहसास हुआ कि वह हमारे रिश्ते को लेकर कमिटेड नहीं थे तो ऐसे में उनके किए वादे सिर्फ़ वादे थे. उस वक़्त मुझे अहसास हुआ कि दिव्यांका उनके बारे में सही कह रहीं थीं, लेकिन मैंने कभी उनकी बात पर विश्वास नहीं किया क्योंकि मैंने शरद की सुनाई स्टोरी पर विश्वास किया था. मैं शरद को दिल से चाहती थी और उस वक़्त मुझे शरद के अलावा किसी और की बात सुननी समझनी भी नहीं थी.

रिश्ते को लेकर सीरियस थीं पूजा
उन्होंने कहा कि लेकिन जब शरद से मेरा रिश्ता टूटा तो मुझे अहसास हुआ कि मुझे शरद की एकतरफ़ा स्टोरी पर यक़ीन करने के बजाय दिव्यांका की स्टोरी पर भी ध्यान देना था. पूजा कहती हैं कि मैं अपना करियर और सब कुछ साइड में रख इस रिश्ते को लेकर बेहद सीरियस थी, लेकिन जब मेरा दिल इस तरह टूटा तो मैं बहुत रोयी और काफ़ी दिनों तक डिप्रेशन में थीं, लेकिन कहते है ना जो होता है अच्छे के लिए होता है.

पूजा ने कहा कि शरद से ब्रेकअप के बाद मुझे डिप्रेशन से निकलने में काफ़ी दिन ज़रूर लगे, लेकिन अब मैं अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं और फ़ोकस कर रही हूं कि मेरे पास अच्छे और ख़ूब प्रोजेक्ट हों. इसी बीच मैंने फ़िल्म साइन कीं. क्योंकि अगर मेरा ब्रेकअप नहीं होता तो मैं अपने करियर से ज़्यादा शरद पर ही फ़ोकस करती इसलिए जो हुआ अच्छा हुआ. आपको बता दें जल्द ही पूजा बिष्ट, रजनीश दुग्गल के अपोजिट एक हॉरर फ़िल्म में नज़र आएंगी.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की प्रेग्नेंसी वाली तस्वीर वायरल, दिखीं जया बच्चन
First published: August 14, 2019, 5:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...