• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'Taarak Mehta...' के पोपटलाल ने कभी चीनी फिल्म में किया था काम, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

'Taarak Mehta...' के पोपटलाल ने कभी चीनी फिल्म में किया था काम, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी पर 2008 से दिखाया जा रहा है. (फोटो साभारः Instagram/shyampathak01)

शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी पर 2008 से दिखाया जा रहा है. (फोटो साभारः Instagram/shyampathak01)

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में पोपटलाल (Popatlal) का रोल निभाकर मशहूर हुए एक्टर श्याम पाठक (Shyam Pathak) कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. एक्टर का एक वीडियो सामने आया है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक दशक से ज्यादा समय से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो का हर एक कैरेक्टर दर्शकों के दिलों में बस गया है. ऐसा ही एक कैरेक्टर पत्रकार पोपटलाल (Popatlal) का है, जिसे मशहूर एक्टर श्याम पाठक (Shyam Pathak) निभा रहे हैं. शो में पोपटलाल अपनी शादी की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. हर कोई उनकी शादी को लेकर चिंतित है.

    पोपटलाल की शादी की बात कई बार चल चुकी है, लेकिन आखिर में किसी-न-किसी वजह से रिश्ता टूट जाता है. अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक चीनी महिला से बात करते नजर आ रहे हैं. एक्टर का यह वीडियो आजकल खूब चर्चा में है, जो उनकी एक फिल्म का क्लिप है.






    इस छोटे से वीडियो क्लिप में श्याम बॉ़लीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर और एक चीनी महिला के साथ नजर आ रहे हैं. वे चीनी महिला से अंग्रेजी में बात कर रहे हैं. इस वीडियो में श्याम का कैरेक्टर उनके पोपटलाल के रोल से बिलकुल उलट है.



    वीडियो में श्याम भले थोड़े वक्त के लिए नजर आए हों, पर उनकी एक्टिंग का हर कोई लोहा मान रहा है. यह वीडियो चर्चित डायरेक्टर एंग ली की एक चीनी फिल्म 'लस्ट, कॉशन' का हिस्सा है. फिल्म में वर्ल्ड वॉर के दौर की कहानी दिखाई गई है. यह फिल्म चीन, अमेरिका और ताइवान में रिलीज हुई थी. वीडियो पर एक्टर के फैंस ने जमकर कमेंट किए हैं. कई फैंस उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नजर आए. एक फैन लिखता है, 'तब कौन जानता था कि यह इंसान लोगों के बीच इतना मशहूर हो जाएगा.' शो '

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी पर 2008 से दिखाया जा रहा है. पोपटलाल का रोल शो के कुछ मशहूर किरदारों में से एक है. यह रोल निभाकर श्याम पाठक घर-घर मशहूर हो गए थे. शो में आने से पहले, वे कई फिल्मों में नजर आए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज