41 साल के पॉपुलर आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत ने किया सुसाइड, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

41 साल के पॉपुलर आर्टिस्ट राम इंद्रनील कामत ने किया सुसाइड, पुलिस को मिला सुसाइड नोट
पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज कर लिया है. फोटो साभार- @instahindu/Instagram

राम इंद्रनील कामत (Ram Indranil Kamat ) एक आर्टिस्ट होने के साथ साथ फोटोग्राफर भी थे. उनकी ग्लासवर्क पेंटिंग मुंबई के आर्ट सर्किट में बेहद फेमस थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 10:20 AM IST
  • Share this:
मुंबई. पॉपुलर आर्टिस्ट और फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत (Ram Indranil Kamat ) का निधन हो गया है. वह 41 साल के थे. मुंबई के माटुंगा स्थित घर पर उनका शव बाथटब में मिला. घटना का जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम पिछले काफी समय से तनाव में थे और लॉकडाउन के बाद से उनकी हालत को और भी बद्दतर होने लगी थी. पुलिस को उनके घर से एक सुसाइड नोट मिला है. पुलिस ने मामले में एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज कर लिया है.

राम इंद्रनील कामत (Ram Indranil Kamat ) ने सुसाइड नोट में किसी को इस घटना के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है. पुलिस अब राम के परिजन और करीबियों से पूछताछ कर रही है. राम अपनी मां के साथ रहते थे.
View this post on Instagram

When I’m in a good mood I let him click pics. #puppylove #babylove

A post shared by Ram Indranil Kamath (@instahindu) on

प्रोफेशनली राम एक आर्टिस्ट होने के साथ-साथ फोटोग्राफी भी करते थे. वे माइथोलॉजिस्ट भी थे. वे खुद को महालक्ष्मी की सबसे प्यारी संतान कहते थे. उनकी ग्लासवर्क पेंटिंग मुंबई के आर्ट सर्किट में बेहद फेमस थीं.


घटना के बाद से राम इंद्रनील के परिजनों को रो-रोकर बुरा है.



कोरोना काल में कई सेलेब्स ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है. हाल ही में टीवी एक्टर समीर शर्मा मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. समीर शर्मा 'ये रिश्तें हैं प्यार के', 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी', 'कहानी घर-घर की' जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज