नच बलिए के सेट पर हीरोइन ने राहुल महाजन को मारा थप्पड़, जानिए क्या थी वजह

थप्पड़ मारने की खबर अब सेट के बाहर आग की तरह फैलनी ही शुरू हुई थी कि नच बलिए की तरफ से बयान जारी कर दिया गया. जानिए पूरी कहानी.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 8:19 PM IST
नच बलिए के सेट पर हीरोइन ने राहुल महाजन को मारा थप्पड़, जानिए क्या थी वजह
नच बलिए 9 का प्रीमियर जल्द ही हो सकता है.
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 8:19 PM IST
बिग बॉस में नजर आ चुके दिग्गज भाजपा नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार मामला यह है कि नच बलिए के सेट पर एक टीवी एक्ट्रेस ने उन्‍हें थप्पड़ जड़ दिया है. राहुल महाजन पहले भी लड़कियों को लेकर विवादों में रहे हैं. लेकिन अब एक एक्ट्रेस के राहुल महाजन को थप्पड़ मारने की खबर सामने आई है.

रिहर्सल के दौरान एक्ट्रेस ने जड़ा थप्पड़
इन दिनों नच बलिए 9 के प्रीमियर को लेकर होड़ लगी हुई है. सेट पर कई तरह की भागमभाग मची रहती है. असल में इस बार प्रीमियर में टीवी जगत के कई नामचीन कलाकारों के शिरकत करने के आसार जताए जा रहे हैं. नच बलिए के नौंवे सीज़न में राहुल महाजन एक भ्रम... सर्वगुण संपन्न फेम टीवी अभिनेत्री श्रेनु पारिख के साथ जोड़ी में नज़र आएंगें.

इस शो में अपना हिस्से का प्रदर्शन करने के लिए ये दोनों कलाकार इन दिनों जमकर रिहर्सल कर रहे हैं. लेकिन मंगलवार को खबर आई कि दोनों के रिहर्सल के दौरान अभिनेत्री श्रेनु पारिख ने राहुल महाजन को थप्पड़ मार दिया.

जानबूझकर मारा है थप्पड़
थप्पड़ मारने की खबर सेट के बाहर आग की तरह फैलनी शुरू ही हुई थी कि नच बलिए की तरफ से बयान जारी कर दिया गया. बताया गया कि यह थप्पड़ नाराज होकर या किसी दूसरे कारण से नहीं, बल्कि जानबूझकर मारा गया था. क्योंकि यह उनकी डांस परफॉर्मेंस का एक हिस्सा है.

यह भी पढ़ेंः बुढ़ापे में ऐसे दिखेंगे रणवीर और दीपिका? फोटो Viral
Loading...

नच बलिए के आयोजकों ने यह भी सुनिश्चित किया है कि दोनों का ये डांस प्रीमियर में दिखेगा. जिसमें वे दोनों साथ ठुमके लगाते नज़र आएंगे. बताया जा रहा है कि ये दोनों का डांस प्रीमियर में 'सेकेंड हैंड जवानी' गाने पर परफॉर्म नज़र आएंगे. इसी परफॉर्मेंस के रिहर्सल के दौरान कुछ ऐसे डांस स्टेप रखे गए जिसमें अभिनेत्री को थप्पड़ मारना था.

थप्पड़ मारने में संकोच कर रही थी हीरोइन
बताया जा रहा है कि राहुल को थप्पड़ मारने के स्टेप के लिए श्रेनु पारिख को काफी तैयार करना पड़ा. वह राहुल महाजन को थप्पड़ मारने में असहज महसूस कर रही थीं. लेकिन बाद में जब राहुल महाजन ने आगे बढ़कर उनका मनोबल बढ़ाया तो बात बन सकी.

यह भी पढ़ेंः अनुष्का ने बताया कोहली से क्यों की इतनी जल्दी शादी

इसके बारे में अभिनेत्री का कहना है कि यह काफी अलग तरह का अनुभव था. इसे करना मजेदार और डरावना भी था. क्योंकि राहुल मेरी तुलना में बहुत बड़े कलाकार हैं. लेकिन जब उन्होंने खुद कहा तो मेरी हिम्मत बढ़ी.
First published: July 16, 2019, 6:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...