लाइव टीवी

कप‌िल शर्मा के मुंह पर संजय दत्त ने बोल दिया 'गधा', पूरी इंडस्ट्री को लग सकता बुरा!

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 11:35 PM IST
कप‌िल शर्मा के मुंह पर संजय दत्त ने बोल दिया 'गधा', पूरी इंडस्ट्री को लग सकता बुरा!
कपिल शर्मा के शो में इस बार संजय दत्त आए.

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने एक सवाल का ऐसा जवाब दिया कि पूरी इंडस्ट्री को बुरा लग सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 11:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस सप्ताह 'प्रस्‍थानम' के सारे स्टार पहुंचे. इनमें बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt), फिल्म प्रोड्यूसर मान्यता दत्त (Manyata Dutt), अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey), अली फजल (Ali Fazal), सत्यजीत दुबे और अभिनेत्री अमाया दस्तूर शामिल रहे. इसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने अंदाज में संजय दत्त से हंसी मजाक करने में लगे थे. लेकिन खास बात ये है कि कॉमेडी में संजय दत्त, कपिल शर्मा से भी आगे हैं.

ऐसे ही सवाल-जवाब में कपिल पूछ बैठे कि आपको शेर पालने का शौक है या नहीं. ऐसा माना जाता है कि राजनीति में जाना यानी शेर पालना होता है. संजय दत्त के पिता सुनील दत्त भी राजनीति में आए शेर पाला, संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने भी शेर की सवारी करती हैं. क्या संजय दत्त को शेर की सवारी से डर लगता है.

जायरा वसीम का धर्म पर दिया गया बयान क्‍या सिर्फ एक मजाक था?

इसके जवाब में संजय दत्त ने कपिल को चौंकाते हुए कहा कि मुझे 'गधे' पसंद हैं. इसके बाद कपिल को कोई सवाल सूझा नहीं. असल में मजाकिया लहजे में संजय दत्त ने बॉलीवुड इंडस्ट्री और कपिल शर्मा समेत इस खास जगह के लोगों को 'गधा' कह दिया.



इससे पहले भी एक सवाल के जवाब में कपिल को मुंह की खानी पड़ी जब कपिल शर्मा ने संजू से पूछा कि उन्होंने शो में आने इतनी देर क्यों कर दी. इस पर संजय दत्त ने कहा कि जब कपिल शर्मा का शो चल रहा था तो वो जेल के अंदर थे, जब‌ संजय दत्त जेल से बाहर आए तो कपिल का शो का बंद हो गया.
यह भी पढ़ें
Loading...

KBC में 20 हजार के सवाल के जवाब में आया संबित पात्रा का नाम
KBC: इस सवाल का जवाब दे बिहार का लाल बन गया करोड़पति, नहीं जीत सका 7 करोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 11:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...