होम /न्यूज /मनोरंजन /तेजस्वी प्रकाश संग काम कर हुए संतुष्ट, 'नागिन 6' ने खोले कई रास्ते, टीवी डेब्यू पर 'बिग बॉस 15' फेम प्रतीक सहजपाल

तेजस्वी प्रकाश संग काम कर हुए संतुष्ट, 'नागिन 6' ने खोले कई रास्ते, टीवी डेब्यू पर 'बिग बॉस 15' फेम प्रतीक सहजपाल

 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश संग काम कर संतुष्ट हुए प्रतीक सहजपाल

'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश संग काम कर संतुष्ट हुए प्रतीक सहजपाल

प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal ) ने टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ( Tejasswi Prakash) संग काम पर अपने अनुभवों को शेयर क ...अधिक पढ़ें

मुंबई, बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस 15’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आ चुके, प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal ) ने एकता कपूर के लोकप्रिय शो ‘नागिन 6’ (NAAGIN 6) में काम कर लोगों का दिल जीता और अपने करियर में टीवी शो की शुरुआत की. शो में रुद्र रायचंद की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने तेजस्वी प्रकाश ( Tejasswi Prakash) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था. इसके पहले प्रतीक ‘बिग बॉस 15’ में भी उनके साथ नजर आ चुके हैं, जो कि अभिनेता के लिए काफी यादगार रहा.

ऐसे में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए, उन्होंने कहा कि टीवी शो से ब्रेक मिलने से उनके लिए कई रास्ते खुल गए और वह इसके लिए आभारी हैं.

तेजस्वी के साथ काम करना बहुत था आसान
प्रतीक ने यह भी कहा कि तेजस्वी के साथ काम करना बहुत आसान था क्योंकि दोनों ने अपने पिछले रियलिटी शो के सेट पर पहले ही एक कम्फर्ट जोन विकसित कर लिया था. उन्होंने कहा, “मैं शो का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं. यह अनुभव संजोने लायक था, तेजस्वी और मेरे पास ‘बिग बॉस’ के घर में एक कार्यकाल था जिसने इसे सरल और एक महान कार्य स्थान बना दिया.”

अपने किरदार से बेहद संतुष्ट हैं

प्रतीक ने कहा कि उन्हें मिले मौके और अपने ऑन-स्क्रीन किरदार से बेहद संतुष्ट हैं. “मैं इस भूमिका से बेहद खुश हूं, फिक्शन में शानदार प्रदर्शन मुझे प्रेरणा दे रहा है, मैं अपने प्रशंसकों को प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और मैं उनका एहसानमंद हूं.”

Tags: Entertainment news., Pratik Sehajpal, Tejaswi Prakash

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें