होम /न्यूज /मनोरंजन /Video: देबिना बनर्जी प्रेग्नेंसी में करती दिखीं स्क्वैट्स और पुल-अप्स, वीडियो देख फैंस बोले- 'पावरफुल मम्मा'

Video: देबिना बनर्जी प्रेग्नेंसी में करती दिखीं स्क्वैट्स और पुल-अप्स, वीडियो देख फैंस बोले- 'पावरफुल मम्मा'

देबिना बनर्जी ट्रेनर की मदद से वर्कआउट करते हुए. (फोटो साभारः Instagram Videograb @debinabon)

देबिना बनर्जी ट्रेनर की मदद से वर्कआउट करते हुए. (फोटो साभारः Instagram Videograb @debinabon)

Debina Bonnerjee Workout Video: देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है. इस वी ...अधिक पढ़ें

Debina Bonnerjee  Workout Video: देबिना बनर्जी इन दिनों दूसरी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं. देबिना और उनके एक्टर पति गुरमीत चौधरी दूसरे बेबी के स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं. देबिना होने वाले बेबी के स्वस्थ रहने के लिए सभी जरूरी कदम उठा रही हैं. हाल ही में, देबिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में देबिना को उनकी फिटनेस ट्रेनर विंती माहेश्वरी के साथ एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए देबिना ने एक इंस्पिरेशन से भरा नोट शेयर किया जिसमें वह फिट रहने और स्वस्थ बच्चे के महत्व के बारे में बात की.

वीडियो में देखा जा सकता है कि देबिना एक काले रंग की ब्रालेट के साथ मैचिंग स्लैक में हैं. वह अपने वर्कआउट में बिजी हैं. उन्होंने अपने बालों को बांधों हुआ है. देबिना सुंदर लग रही हैं. वह डम्बल से वर्कआउटफ करते हुए दिखाई दीं. इसके साथ ही उन्हें स्क्वैट्स, पुल-अप्स, और स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है.

देबिना बनर्जी समझ रही हैं बेटी के रोने का मतलब, बोलीं- ‘लियाना के मुताबिक करनी पड़ती है प्लानिंग’

देबिना बनर्जी ने अपनी पोस्ट में लिखा, “मैं अपनी ट्रेनर की मदद से अपने आसान-आसान एक्सरसाइज को कैसे मैनेज करती हूं, इसकी एक झलक… इन दिनों मैं एक स्वस्थ शरीर, शांत दिमाग और अपने आप को प्यारे लोगों से घिरी हुई पाती हूं!!! अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हूं जिससे कि यह सुनिश्चित रहे कि मैं और मेरा बच्चा अंदर से स्वस्थ रहे.”

फैंस बोले स्ट्रॉन्ग और पावरफुल मम्मा

देबिना के इस वर्कआउटफ वीडियो को देखकर फैंस उनकी तारीफें करते हुए नजर आ रहे हैं और होने वाले बेबी के स्वस्थ रहने की कामना कर रहे हैं. जहां एक यूजर ने देबिना को “सुपर मॉम” कहा, वहीं दूसरे ने उनकी तारीफ करते हुए कहा, “आप बहुत ही स्ट्रॉन्ग और पावरफुल मम्मा हैं… भगवान आपको और आपके परिवार को आशीर्वाद दे.”

बेटी के जन्म के 4 महीने बाद की दूसरी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट

इससे पहले, देबिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की और गुरमीत के साथ अपनी पहली बेटी लियाना की एक प्यारी फैमिली फोटो शेयर की. देबिना की दूसरी प्रेग्नेंसी के अनाउंसमेंट से हर कोई हैरान हुआ था क्योंकि इस अनाउंसमेंट से 4 महीने पहले ही उन्होंने बेटी लियाना को जन्म दिया था.

Tags: Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें