प्रिंस नरूला को फिर बीवी युविका चौधरी पर आया प्यार, Kiss करते हुए फोटो इंटरनेट पर वायरल

प्रिंस नरूला  को फिर बीवी युविका चौधरी पर आया प्यार.(फोटो साभार:princenarula/Instagram)

प्रिंस नरूला को फिर बीवी युविका चौधरी पर आया प्यार.(फोटो साभार:princenarula/Instagram)

टीवी के मशहूर कपल प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 1:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई: टीवी के लव बर्ड कपल के नाम से मशहूर प्रिंस नरूला (Prince Narula) और युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) अक्सर कुछ ऐसा करते हैं कि इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग सामने आती रहती है. दोनों ही एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते हैं और इसे दिखाते भी रहते हैं. प्रिंस नरूला ने अपनी वाइफ युविका के साथ  पैशनेट किस करते हुए फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज में दोनों बेहद ही कोजी अंदाज में एक दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. अब भला ऐसे रोमांटिक फोटो पर कमेंट्स लाइक्स करने से फैंस कहां पीछे रहने वाले हैं. इस जोड़ी की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

प्रिंस नरूला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो शेयर कर बवाल मचा दिया है. इन फोटो में प्रिंस अपनी बीवी युविका चौधरी को किस करते नजर आ रहे हैं. इन फोटोज में इन दोनों के बीच का प्यार दिख रहा है. इन फोटोज को शेयर करते हुए प्रिंस ने कैप्शन भी बेहद रोमांटिक लिखा है. प्रिंस ने लिखा ‘हैप्पी किस डे बेबी, पता है आज किस डे नहीं है लेकिन मन कर रहा था तो लिख दिया,लव यू’. इस फोटो और रोमांटिक कैप्शन पर फैंस भी अपना प्यार लुटा रहे हैं.




बता दें कि प्रिंस नरूला ने 2014 में पंजाब के टीवी रिएलिटी शो ‘मिस्टर पंजाब’ से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एमटीवी के रोडीज सीजन 12 और एमटीवी के Splistvilla के सीजन 8 में काम करने के बाद पॉपुलर हो गए.

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी 12 अक्टूबर 2018 को हुई थी. इन दोनों की शादी में बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत की मशहूर हस्तियां पहुंची थीं. इनकी लव स्टोरी की शुरुआत ‘बिग बॉस’ से शुरू हुई थी. प्रिंस ‘बिग बॉस’ के विनर भी रहे थे. इन दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि शादी भी कर ली. शादी के बाद प्रिंस और युविका 'नच बलिए सीजन 9'  में भी नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज