बेनाफ्शा सूनावाला को 'धोखा' देने की खबरों पर प्रियांक शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताई रिश्ते की सच्चाई

हर रिश्ते में उतार-चढ़ाव आता है-प्रियांक शर्मा. (फोटो साभार: priyanksharmaaa/Instagram)

प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) ने अपनी गर्लफ्रेंड बेनाफ्शा सूनावाला (Benafsha Soonawalla) संग ब्रेकअप और धोखा देने की अफवाहों के बारे खुलकर बोले. ‘बिग बॉस 11’ (Bigg Boss 11) के दौरान ही दोनों में नजदीकियां आई थीं.

  • Share this:
    मुंबई: फेमस रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में एक साथ रहते हुए कई कपल्स बने हैं. इसी कड़ी में एक नाम एक्टर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और वीजे बेनाफ्शा सूनावाला (Benafsha Soonawalla) का भी हैं. लगभग साढ़े तीन साल के रिलेशनशिप के बाद इनके रिश्ते के टूटने की खबरें सामने आने लगी थी. ब्रेक अप के अलावा खबर ये भी आई कि प्रियांक ने बेनाफ्शा को चीट किया है.

    प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला ने ‘बिग बॉस 11’ (Bigg Boss 11) शो में हिस्सा लिया था. घर में रहने के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए. पहले तो दोनों एक दूसरे को अपना फ्रेंड बताते रहें लेकिन बाद में अपने रिश्ते को कुबूल कर लिया. इसकी जानकारी भी पिछले साल इंस्टाग्राम पोस्ट से दी.

    आरजे सिद्धार्थ कानन के एक इंटरव्यू में जब प्रियांक से बेनाफ्शा संग ब्रेकअप और चीटिंग की चल रही अफवाहों के बारे में पूछा गया तो बोले ‘सब ठीक है. हर कपल की लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं. ये तो रिलेशनशिप में होता ही है. लेकिन आप अगरखुद पर भरोसा है तो सब ठीक हो जाता है. वह तुम्हारे ऊपर है कितना एफर्ट डाल रहे हो'.

    (फोटो साभार: priyanksharmaaa/Instagram)


    प्रियांक ने बताया कि जब उनके रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें सामने आ रही थी तो कई रिपोर्टर ने उन्हें एप्रोच किया और पूछा था कि क्या वो अभी भी बेनाफ्शा के साथ हैं. हम उस समय किसी तरह का बयान नहीं देना चाहते थे इसलिए मैंने और बेन ने अपनी पिक्चर पोस्ट करनी बंद कर दी थी. नजर थोड़ी सी लगने लग गई थी. कई बार लोगों की बुरी नजर लग जाती है इसलिए हमने अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट रखा.

    पिछले साल  मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में प्रियांक ने कहा था कि ‘हालांकि मैंने और बेनाफ्शा ने ‘बिग बॉस 11’ के दौरान ही एक दूसरे को जाना लेकिन डेट करना हमने बाद में शुरू किया. हमारे बीच एक दूसरे के लिए फीलिंग्स थी लेकिन किसी तरह का कमिटमेंट तब तक नहीं करना चाहते थे जब तक एक दूसरे को लेकर श्योर न हो जाएं. लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आने पर हमे लगा कि हम एक दूसरे के प्यार में हैं’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.