बेनाफ्शा सूनावाला से ब्रेकअप पर बुरी तरह ट्रोल हुए प्रियांक शर्मा, साइबर सेल से मांगनी पड़ी मदद

बेनाफ्शा सूनावाला के साथ प्रियांक शर्मा.

बेनाफ्शा सूनावाला के साथ प्रियांक शर्मा.

बेनाफ्शा (Benafsha Soonawalla) संग ब्रेकअप अब प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) को भारी पड़ता दिख रहा है. प्रियांक शर्मा ने जब से बेनाफ्शा सूनावाला के साथ अपने ब्रेकअप का ऐलान किया है, सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है. कई यूजर एक्टर के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिससे तंग आकर एक्टर ने अब साइबर सेल से मदद मांगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 12:25 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और बेनाफ्शा सूनावाला (Benafsha Soonawalla) बीते लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे. बिग बॉस 11 के दौरान प्रियांक शर्मा उन दिनों चर्चा में आ गए, जब उन पर गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने उन्हें धोखा देने के आरोप लगाए थे, जिनसे वह एक दूसरे रियेलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला 10 में मिले थे. दिव्या से ब्रेकअप के बाद प्रियांक शर्मा बेनाफ्शा सूनावाला को डेट कर रहे थे, लेकिन अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस संग अपने ब्रेकअप का ऐलान किया है.

प्रियांक शर्मा ने बेनाफ्शा संग सोशल मीडिया से अपनी तस्वीरें हटाते हुए अपने फैंस को यह बात जाहिर कर दी कि बेनाफ्शा सूनावाला के साथ उनका ढाई साल पुराना नाता टूट गया है. दोनों अब साथ में नहीं हैं. लेकिन, बेनाफ्शा संग ब्रेकअप अब प्रियांक शर्मा को भारी पड़ता दिख रहा है. प्रियांक शर्मा ने जब से बेनाफ्शा सूनावाला के साथ अपने ब्रेकअप का ऐलान किया है, सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है. कई यूजर कमेंट करते हुए एक्टर के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं और एक्टर पर 'धोखा देने' का आरोप लगाते हुए उन्हें वापस बेनाफ्शा संग रिलेशनशिप में आने के लिए कह रहे हैं.

बात यहां तक बढ़ गई कि प्रियांक शर्मा को साइबर सेल से मदद मांगनी पड़ गई. एक्टर ने साइबर क्राइम की टीम को टैग करते हुए लिखा- 'मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं, इतना कि आपको इसका अंदाजा भी नहीं है. लेकिन, पिछले दो सालों से मुझे और मेरे परिवार को हैरास किया जा रहा है. हर दिन ऐसा ही होता है. समय और तरीका भी एक जैसा. तुम्हें कितना और कौन दे रहा है? तुम एक फैन तो नहीं हो सकते. तुम बेशर्म हो. मेरे चाहनेवालों में खुद को गिनकर उनका स्तर मत कम करो. यह बहुत मुश्किल समय है. मुझे मदद चाहिए.'

इसी के साथ प्रियांक ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किये थे, जिसे अब उन्होंने डिलीट कर दिया है. प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला ने बीते साल ही साथ में अपनी फोटोज शेयर करते हुए अपने रिलेशनशिप में होने का खुलासा किया था. दोनों ने साथ में एक फोटो शेयर की थी और एक-दूसरे को लेकर अपने प्यार का इजहार किया था. लेकिन, जब दोनों ने सोशल मीडिया से अपनी रोमांटिक फोटोज रिमूव कर दीं, तब फैंस को एहसास हुआ कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जिसके बाद दोनों स्टार्स ने भी अपने अलग होने की घोषणा कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज