लाइव टीवी

एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट का धमाका, को-कंटेस्टेंट को Kiss करते हुए बोला- कंफर्म

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 3:51 AM IST
एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट का धमाका, को-कंटेस्टेंट को Kiss करते हुए बोला- कंफर्म
बिग बॉस् में बनी एक और जोड़ी.

इस जोड़ी की मुलाकात भी बिग बॉस के घर में पर हुई थी. वहां दोस्ती के बाद बाहर आकर प्यार परवान चढ़ा.

  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) अपनी निजी जिंदगी को छिपाने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन अर्से बाद उन्हें इतने खुलकर निजी जिंदगी को जाहिर करते हुए देखा गया. उन्होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से गर्लफ्रेंड बेनाफ्शा सूनीवाला को किस करते हुए एक तस्वीर करते हुए लिखा है- कंफर्मेशन. हालांकि उन्होंने यहां भी महज 1 शब्द में ही अपनी बात को खा है. लेकिन इसके बाद सेलिब्रेटी जगत के कई हस्तियों ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी. इनमें बलराज, शेफाली बग्गा समेत कई टीवी जगत की हस्तियों ने उन्हें इस रिश्ते के लिए बधाई दी.

प्रियांक ने जो तस्वीर शेयर की है वह बेहद प्यारी और रोमांटिक है. इसमें दोनों ही वाकई बेहद प्यार लग रहे हैं. बेनाफ्शा ने भी इसी तस्वीर को अलग से अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, "मुझे जैसे तुम रखते हो वैसा कोई और नहीं रख सकता. मेरा प्यार आदतन है. इस तुम स्थिर कहो."

दोनों के इस तरह अपने रिश्ते को जाहिर करने के बाद लोग ऐसा मान रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी भी कर लेंगे. क्योंकि दोनों ने ही अपने प्यार को बहुत ही ज्यादा गंभीरता से स्वीकार किया है.








 




View this post on Instagram




 

Confirmation ❤️


A post shared by Priyank Sharma (@priyanksharmaaa) on






गौरतलब है कि ये जोड़ी बिग बॉस के घर में बनी थी. बिग बॉस 11 में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. हालांकि इसका एक चेप्टर पिछले साल आया था जब दोनों की ब्रेकअप की खबरें आम हो गई थीं. तब ऐसा जा रहा था कि प्रियांक की जिंदगी में नताशा स्टानोविक के आने के कारण बेनाफ्शा ने ना केवल उनसे दूरी बनाई थी बल्कि रिश्ते को खत्म कर लिया था. दोनों सोशल मीडिया से भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर लिया था. लेकिन अब एक बार फिर से दोनों की करीबियां लोगों को चौंका रही हैं. काम की बात करें तो प्रियांक को कुछ वक्त पहले हिना खान के साथ एक वीडियो में देखा गया था.

यह भी पढ़ेंः इस बात पर प्रियंका चोपड़ा ने PM मोदी को कहा धन्यवाद, कहा - साथ में मजबूत हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 3:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading