लाइव टीवी

प्रियंका चोपड़ा से शादी करने इंडिया आए 'दूल्‍हे' निक जोनास को उठाने पड़े थे सिलेंडर!

News18India
Updated: October 4, 2019, 4:47 PM IST
प्रियंका चोपड़ा से शादी करने इंडिया आए 'दूल्‍हे' निक जोनास को उठाने पड़े थे सिलेंडर!
प्रियंका चोपड़ा की शादी प‍िछले साल द‍िसंबर में हुई थी.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर पहुंची प्रियंका (Priyanka Chopra) ने यहां अपनी शादी से जुड़े किस्‍से शेयर क‍िए.

  • News18India
  • Last Updated: October 4, 2019, 4:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी यूं तो काफी हाइप्रोफाइल शादी थी, लेकिन यह शादी बिलकुल प्राइवेट रखी गई थी. यहां तक की इस शादी में पहुंचे मेहमानों के फोन भी उन्‍हें नहीं दिए गए थे, ताकि कोई भी फोटो मीडिया में लीक न हो. हालांकि शादी के बाद इससे जुड़े कई किस्‍से कभी प्रियंका, कभी निक तो कभी परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के जरिए सुनने को जरूर मिले. अब ऐसा ही एक किस्‍सा सामने आया है, जो खुद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सुनाया है. जी हां, देसी गर्ल से शादी करने आए उनके विदेशी दुल्‍हे ने इस शादी के लिए काफी मेहनत की. यहां तक कि निक ने तो अपनी शादी की तैयारियों में सिलेंडर भी उठाए.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो कपिल शर्मा के शो पर पहुंची प्रियंका ने यहां अपनी शादी से जुड़े किस्‍से शेयर करते हुए बताया कि वह अपने परिवार और निक के साथ इस शादी की तैयारी के लिए पूरे 10 दिन पहले इंडिया आ गई थीं. यहां तक कि एक टाइम ऐसा आया कि निक ने तैयारियों के दौरान सिलेंडर भी उठाया. इतना ही नहीं निक की विदेशी फैमली के लिए इंडिया के रीति-रिवाज भी काफी अनोखे थे.







 

Loading...




View this post on Instagram




 

#NickyankaWedding #NickJonas #PriyankaChopra


A post shared by NICKYANKA FC (@nickyanka.glob) on






प्रियंका ने यहां बताया कि निक के परिवार को जयमाला के समय लगा कि कोई लड़ाई की तैयारी है. उन्‍हें लगा कि उन्‍हें भी तैयारी करनी चाहिए और उन्‍होंने निक को उठा लिया और धक्‍का देने लगे. बता दें निक की शादी के लिए उनका पूरा परिवार भारत आया था. प्रियंका की शादी में टीम ब्राइड और टीम ग्रूम के बीच क्रिकेट मैच भी खेला गया. इस मैच को टीम ब्राइड यानी प्रियंका के परिवार ने जीता.

 




पिछले साल दिसंबर में निक और प्रियंका ने जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में हिंदू और क्रिश्‍चन रीति-रिवाज से शादी की थी. इस शादी की चर्चा दुनियाभर में रही थी.

यह भी पढ़े:  Drive: जैकलीन और सुशांत का 'मखणा' गाना देख आपका भी बन सकता है Vacation का मूड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...