हिना खान के दुख में प्रियंका चोपड़ा ने दिया साथ, पिता के निधन के बाद भेजा था इमोशनल मैसेज

हिना के पिता के निधन के बाद प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें खास संदेश भेजा था. फोटो साभार: @HinaKhan Instagram

हिना के पिता के निधन के बाद प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें खास संदेश भेजा था. फोटो साभार: @HinaKhan Instagram

हिना (Hina Khan) ने बताया कि उनके पिता के निधन के बाद प्रियंका चोपड़ा (Hina Khan) ने उन्हें खास संदेश भेजा था. उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका अपने काम के कारण काफी व्यस्त हैं और इस सब के बीच उन्होंने मेरे पिता के निधन के बाद एक लंबा संदेश भेजा था जो दिल को छू लेने वाला था.

  • Share this:

मुंबई. टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के पिता के निधन को एक महीना पूरा हो गया है. बीते महीने की 20 तारीख को ही उनका इंतकाल हो गया था. हिना इस गम से धीरे-धीरे बाहर निकल रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस और दोस्त उन्हें हिम्मत से काम लेने की सलाह दे रहे हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस हिना खान ने बताया कि इस दुख की घड़ी में ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी उनका साथ दिया.

'मिस मालिनी' के साथ हाल में हुई बातचीत में हिना (Hina Khan) ने बताया कि उनके पिता के निधन के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उन्हें खास संदेश भेजा था. उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका अपने काम के कारण काफी व्यस्त हैं और इस सब के बीच उन्होंने मेरे पिता के निधन के बाद एक लंबा संदेश भेजा था जो दिल को छू लेने वाला था. हिना ने कहा, 'मैं वास्तव में प्रियंका चोपड़ा को लाइक करती हूं. वह एक बिजनेसवुमन होने साथ एक व्यस्त एक्ट्रेंस हैं. वह इतनी बिजी होने के बावजूद भी वह छोटी-छोटी बातों पर बहुत बारिकी से ध्यान देती हैं. हिना ने आगे कहा, प्रियंका समझती है कि एक पिता को खोना का दर्द क्या होता है.

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)



बता दें कि हिना खान (Hina Khan) अपने पापा के बेहद करीब थीं. उनके निधन के बाद शायद ही कोई ऐसा दिन जाता होगा, जब वह उन्हें याद न करती हों. हिना खान ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में हिना खान के साथ उनके भाई आमिर खान, दिवंगत पिता असलम खान और मां नजर आ रही. वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, 'आज एक महीना पूरा हो गया है पापा, आपकी बहुत याद आती है.' इसके साथ ही हिना खान ने एक टूटे दिल और उदासी का इमोजी भी शेयर की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज