रियलिटी शो की मुश्किलें बढ़ीं, अब इन शहरों में होगी आपके चहेते सीरियल्स की शूटिंग

इन शो के निर्माताओं का कहना है कि, वे दो हफ्तों के लिए शो की शूटिंग कर चुके हैं लेकिन स्थितियां सामान्य नहीं हुईं तो मुश्किलें बढ़ जाएंगी. (फाइल फोटो)

इन शो के निर्माताओं का कहना है कि, वे दो हफ्तों के लिए शो की शूटिंग कर चुके हैं लेकिन स्थितियां सामान्य नहीं हुईं तो मुश्किलें बढ़ जाएंगी. (फाइल फोटो)

रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल (Indian Idol 12), डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) और इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (Indian Pro Music League)’ के निर्माताओं का कहना है कि, वे दो हफ्तों के लिए शो की शूटिंग कर चुके हैं लेकिन स्थितियां सामान्य नहीं हुईं तो मुश्किलें बढ़ जाएंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 12:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस के कारण महाराष्ट्र में शूटिंग को तत्काल प्रभाव से रोक दिया गया है. इसके बाद टीवी शोज के निर्माताओं ने महाराष्ट्र से बाहर यानी हैदराबाद, सूरत, गोवा, बीकानेर और हरियाणा जैसे शहरों में शूटिंग करने का फैसला किया है. रियलिटी शो के मेकर्स अपनी शूटिंग को एक जगह से दूसरी जगह आसानी से शिफ्ट नहीं कर सकते हैं.

फिलहाल प्रसारित किए जा रहे रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल (Indian Idol 12), डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3) और इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (Indian Pro Music League)’ के निर्माता मुश्किल में पड़ गए हैं. इन शो के निर्माताओं का कहना है कि, वे दो हफ्तों के लिए शो की शूटिंग कर चुके हैं लेकिन स्थितियां सामान्य नहीं हुईं तो मुश्किलें बढ़ जाएंगी.

डांस दीवाने 3 के मेकर अरविन्द राव ने बताया कि ‘हम अगले कुछ हफ्तों के लिए एपिसोड तैयार कर चुके हैं, लेकिन उसके बाद के एपिसोड की शूटिंग नहीं हुई है. हम मुख्यमंत्री जी से मिलकर हल निकालने की कोशिश करेंगे, तब तक शूटिंग बंद रहेगी.’

इंडियन आइडल
सोनी के रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और कंटेस्टेंट पवनदीप राजन ( Pawandeep Rajan) संक्रमित हैं. अभी इसके 4 एपिसोड तैयार हैं जो इस हफ्ते 17 और 18 अप्रैल और 23 – 24 अप्रैल को प्रसारित किए जाएंगे. सूत्रों के अनुसार यदि 24 के बाद लॉकडाउन चलता है तो दर्शकों को रिपीट टेलीकास्ट दिखाया जा सकता है. सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) भी अपने आगे की शूटिंग बंद कर चुका है.

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग

जी टीवी के इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (Indian Pro Music League) ने पिछले हफ्ते 4 दिन शूट किया था, जिसे दो वीकेंड में प्रसारित किया जाएगा. सूत्रों के अनुसार 2 दिन के शूट को 4 -6 एपिसोड्स में एडिट करके दिखाया जा सकता है.



गुल खान के टीवी शो ‘नमक इस्क का’ और ‘इमली’ की शूटिंग हैदराबाद और ‘क्यों रिश्ते में कट्टी बट्टी’ सूरत शिफ्ट होने जा रहा है. स्टार प्लस के अधिकांश शोज हैदराबाद में शूट होंगे. एकता कपूर ने अपने सारे प्रोजेक्ट्स गोवा में शूट करेंगी. अनुपमा और ये रिश्ता के राजन शाही, शक्ति की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा, शशि सुमित मित्तल जैसे बड़े प्रोड्यूसर ने रिपीट टेलीकास्ट चलाने और शूटिंग शुरू होने का इंतजार करने का फैसला किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज