Qubool Hai 2.0 का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज, इश्क में डूबे नजर आए करण सिंह और सुरभि ज्योति

कुबूल है 2.0, 10 एपिसोड की वेब सीरीज के रूप में आ रहा है.

कुबूल है 2.0, 10 एपिसोड की वेब सीरीज के रूप में आ रहा है.

टीवी की दुनिया के चर्चित स्टार करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) 'कुबूल है 2.0' (Qubool Hai 2.0) में असद और जोया के रोल में फिर नजर आ रहे हैं. यह शो 12 मार्च को जी 5 (ZEE5) पर स्ट्रीम होगा.

  • Share this:
नई दिल्लीः टीवी स्टार्स के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि उन्हें जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) और सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. यह जोड़ी शो 'कुबूल है 2.0' (Qubool Hai 2.0) में नजर आने वाली है. अब इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह शो जी टीवी की सीरीज 'कुबूल है' का सीक्वल है, जिसमें सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर फिर नजर आ रहे हैं. सुपरहिट शो 'कुबूल है' (Qubool Hai) में दोनों ने अपने अभिनय से लोगों का खूब दिल जीता था. वेब सीरीज में एक्टर अपनी पुराने रोल असद और जोया को फिर से दोहराते नजर आएंगे.

इस शो का पहला पार्ट लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहा था. इस शो ने सुरभि और करण को घर-घर का चहेता कलाकार बना दिया था. लोगों को इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बहुत पसंद आई थी. 'कुबूल है 2.0' को लेकर यह खबर है कि इसकी कहानी पहले पार्ट से अलग है. यह शो पूरी तरह यूरोप में शूट हुआ है. हो सकता है कि इसे देख कर आपको फिल्म 'एक था टाइगर' की याद आए. खैर कोई राय बनाने से पहले इसके ट्रेलर को देख लिया जाए.

Youtube Video




करण ने इस सीरीज में एक इंडियन एजेंट का रोल निभाया है, वहीं सुरभि पाकिस्तान की रहने वाली एक लड़की के रोल में है. ट्रेलर में हमें मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) भी नजर आई हैं, जो जोया (सुरभि) की तलाश में हैं. इसमें दिखाया गया है कि कैसे असद जोया के पिता की हत्या करता है. इससे जोया का दिल टूट जाता है. सीरीज दो दुश्मनों के बीच एक प्रेम कहानी को दिखाती है.
Youtube Video


'कुबूल है 2.0' का ट्रेलर जबरदस्त रोमांस, ड्रामा और एक्शन से भरपूर है. यह शो दर्शकों की अपेक्षाओं पर खड़ा हो पाएगा, ये तो वक्त ही बताएगा. बता दें कि इस शो का टीजर कुछ समय पहले ही सामने आया था. तब ये शो ट्विटर पर टॉप ट्रेंड पर बना हुआ था. इस सीरीज में 10 एपिसोड दिखाए जाएंगे. मोस्ट पॉपुलर मॉडल रहे करण स्टार वन के शो 'दिल मिल गए' से खूब लोकप्रिय हुए थे. सुरभि भी अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों का दिल जीत  चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज