होम /न्यूज /मनोरंजन /MTV Rodies Season 18: रणविजय सिंघा-नेहा धूपिया के बाद Raftaar ने भी छोड़ा शो, बताई वजह

MTV Rodies Season 18: रणविजय सिंघा-नेहा धूपिया के बाद Raftaar ने भी छोड़ा शो, बताई वजह

रफ्तार ने भी छोडा रोडीज 18. (फोटो साभार: raftaarmusic/Instagram)

रफ्तार ने भी छोडा रोडीज 18. (फोटो साभार: raftaarmusic/Instagram)

रफ्तार (Raftaar) ने खुलासा किया है कि ‘रोडीज’ (Rodies) के फॉर्मेट में जब किसी तरह का बदलाव की बात नहीं हुई थी तब ही मैं ...अधिक पढ़ें

रणविजय सिंघा (Rannvijay Singha), नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के बाद ‘रोडीज 18’ (Rodies 18) का साथ सिंगर-रैपर रफ्तार (Raftaar) ने भी छोड़ दिया है. रफ्तार ने कंफर्म किया है कि वह शो का हिस्सा नहीं रहेंगे. ‘रोडीज 18’ अब नए फॉर्मेंट में आने वाला है लेकिन एमटीवी के इस फेमस शो के प्रॉमिनेंट चेहरे गायब होते जा रहे हैं. अब शो के पास गैंग लीडर नहीं है, इसकी जगह अकेला होस्ट कंटेस्टेंट के साथ गेम को आगे बढ़ाता नजर आएगा. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) शो को होस्ट करने वाले हैं.

रफ्तार के फैंस निराश

एमटीवी इंडिया का चर्चित शो पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बना हुआ है. सिंगर-रैपर रफ्तार ने शो छोड़ने का ऐलान कर दिया है. शो को छोड़कर जाना रफ्तार के फैंस के लिए बुरी खबर है. रफ्तार साल 2018 में Xtreme सीजन में रोडीज का हिस्सा बने थे, उन्होंने अपने टीममेट अरुण शर्मा के साथ सीजन जीता था. रफ्तार ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए खुलासा किया है कि ‘शो के फॉर्मेट में जब किसी तरह का बदलाव नहीं हुआ था तब ही मैंने इस सीजन का हिस्सा नहीं बनने की बात बता दी थी. मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता लेकिन मैंने कुछ नया प्रोजेक्ट साइन किया है’.

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म बना रहे रफ्तार

रफ्तार ने बताया कि वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो अभी उनकी प्रॉयोरिटी है. रोडीज छोड़ने की यही वजह है. शो के होस्ट सोनू सूद के बारे में बात करते हुए सिंगर ने कहा कि ‘एक्टर शो में एक नया लुक लेकर आएंगे और नए सीजन की टीम को शुभकामनाएं’. इसके साथ ही कहा कि ‘रण भाई की 18 साल की लीगेसी को कोई नकार नहीं सकता’. खैर मामला चाहे जो भी रफ्तार अब सीजन 18 में नहीं दिखाई देंगे.

raaftar post

(फोटो साभार: raftaarmusic/Instagram)

ये भी पढ़िए-22 Years Of Hey Ram: शाहरुख खान के मुरीद हो गए थे कमल हासन, ‘हे राम’ के लिए फीस के बदले लिया Gift

साउथ अफ्रीका में होगी ‘रोडीज 18’ की शूटिंग

इस बीच खबर है कि एमटीवी रोडीज के लेटेस्ट सीजन की शूटिंग साउथ अफ्रीका में होने वाली है और उम्मीद है कि मार्च में टेलीकास्ट शुरू हो जाएगा. 18 साल से शो से जुड़े रणविजय सिंघा के क्विट करने की खबर के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने शो छोड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया था. नेहा इस शो से करीब 5 साल से जुड़ी हुई थीं.

Tags: Neha dhupia, Rannvijay Singha

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें