राघव जुयाल उत्तराखंड में CORONA पीड़ितों की कर रहे मदद, लोगों का दर्द देख हुए निराश

राघव जुयाल 'डांस दीवाने' की शूटिंग छो़ड़कर उत्तराखंड में लोगों की मदद कर रहे हैं (फोटो साभारः Instagram/raghavjuyal)

राघव जुयाल 'डांस दीवाने' की शूटिंग छो़ड़कर उत्तराखंड में लोगों की मदद कर रहे हैं (फोटो साभारः Instagram/raghavjuyal)

फेमस एंकर और डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal) 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) की शूटिंग छो़ड़कर उत्तराखंड में लोगों की सहायता कर रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः कोरोना महामारी (Corona Pandemic) से पूरा देश त्रस्त है. हर राज्य में संक्रमण के चलते हालात काबू से बाहर हो रहे हैं, जिसे थामने के लिए हर सजग इंसान अपने स्तर पर कोशिश कर रहा है. फिल्म और टीवी जगत के सेलेब्स (Celebs) भी आम लोगों की मदद को उतर आए हैं. रिएलिटी डांस शो के फेमस होस्ट और डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal) पीड़ितों की मदद करने में लगे हैं. वे शो 'डांस दीवाने' (Dance Deewane) की शूटिंग छो़ड़कर उत्तराखंड में लोगों की सहायता कर रहे हैं.

कुछ दिनों पहले, राघव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वे रोते हुए उत्तराखंड के लोगों के लिए मदद मांग रहे थे. अब डांसर मीडिया के सामने आए और खराब हालात के लिए सरकार पर अपना गुस्सा निकाला. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, राघ ने कहा, 'मैं इस समय बहुत व्यस्त हूं. हर दिन ऑक्सीजन, बेड, एंबुलेंस के लिए कॉल्स आते हैं. इसलिए लोगों से बात नहीं हो पा रही है. मैं वहीं हूं, जहां लोगों को मेरी ज्यादा जरूरत है.'



राघव ने रिएलिटी शो के बारे में बोलते हुए कहा, 'वर्क कमिटमेंट के चलते मैं इस महीने के आखिर में 'डांस दीवाने' की शूट पर लौट जाऊंगा. मैंने उन्हें बता दिया है कि मैं एंड़वास एपिसोड की शूटिंग के बाद वापस लौट जाऊंगा. वे इसके लिए राजी हो गए हैं.' वे आगे कहते हैं, 'लोग मर रह हैं, सिस्टम कोलैप्स हो रहा है. हम सालों से जिसे टैक्स दे रहे हैं, वे कुछ कर नहीं पा रहे हैं. यह सब देखकर गुस्सा आता है.' बता दें राघव जुयाल खुद भी कोरोना से संक्रमित थे, हालांकि अब वे ठीक है और लोगों की बढ़-चढ़कर मदद कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज