लाइव टीवी

Ragini MMS Returns 2 : बेहद बोल्ड पोस्टर रिलीज, अकेले में देखिए

News18Hindi
Updated: December 8, 2019, 10:47 PM IST
Ragini MMS Returns 2 : बेहद बोल्ड पोस्टर रिलीज, अकेले में देखिए
Ragini MMS Returns 2 : बेहद बोल्ड पोस्टर रिलीज, अकेले में देखिए

'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2' (Ragini MMS Returns 2) जल्द ही आने वाला है. इसका फस्ट लुक पोस्टर आ गया है. इसमें रेड हॅाट बिकिनी में दिव्या अग्रवार काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 8, 2019, 10:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2' (Ragini MMS Returns 2) जल्द ही आने वाला है. इसका फस्ट लुक पोस्टर आ गया है. जहां पर वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल के रोमांस की झलक देखने को मिल रही है. रेड हॅाट बिकिनी में दिव्या अग्रवार काफी बोल्ड दिखाई दे रही हैं. इस पहले पोस्टर लुक से साफ हो रहा है कि अपने पहले सीजन की तरह इस बार भी रागिनी की हॅारर कहानी पहले से ज्यादा बोल्ड और हॅारर होने वाली है.


टीवी दुनियां की मशहूर जोड़ी वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल जल्द ही ऑल्ट बालाजी की इस सीरीज का हिस्सा होंगे. खबर है कि असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में, शो में उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री निश्चित रूप से मस्ट वॅाच फैंस के लिए होने वाली है. बता दें कि कि इस बार रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2' में 20 वर्षीय रागिनी श्रॉफ की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपनी सहेलियों के ग्रुप के साथ एक ट्रिप पर जाती है. इसके बाद घटनाओं की एक श्रृंखला, उनकी दुनिया उथल-पुथल कर देती है. शो में सस्पेंस, एक्शन और थ्रिलर का जोरदार बवंडर देखने मिलेगा, साथ ही कई रहस्यों से भी पर्दा उठेगा.

दिव्या और वरुण के अलावा, रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न 2 में स्नेहा नमनंदी, नवनीत कौर, थिया दस्सुज़ा, साक्षी गुप्ता, ऋषिका नाग, आरती खेतरपाल, अंतरा बनर्जी, अर्चना वडनेरकर, गौरव अलुग, विक्की राठौड़, मोहित दुसेजा, सुबीर राणा गुप्ते भी नज़र आएंगे. यह सीरिज 18 दिसंबर को जी5 पर रिलीज आने वाली है.

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर के अंदर लाए सलमान खान, इस कंटेस्टेंट को बोला- 'थैंक यू बेटा'

इस सवाल को सुनकर चिल्लाने लगे महेश भट्ट, आलिया भट्ट ने किया शांत, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 10:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर