समीर शर्मा की आत्महत्या पर बात क्यों नहीं कर रहे लोग? एक्टर राहुल भट्ट ने उठाए कई बड़े सवाल

समीर शर्मा की आत्महत्या पर बात क्यों नहीं कर रहे लोग? एक्टर राहुल भट्ट ने उठाए कई बड़े सवाल
समीर शर्मा ने की आत्महत्या (फाइल फोटो)

राहुल भट्ट (Rahul Bhat) ने अभिनेता समीर शर्मा (Sameer Sharma) के निधन को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट शेयर कर लोगों से सवाल पूछे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 5:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बीते गुरुवार यानी 6 अगस्त को जाने-माने टीवी एक्टर समीर शर्मा (Sameer Sharma) द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर आई थी. जानकारी के मुताबिक, 44 वर्षीय समीर शर्मा ने फांसी लगाकर जान दे दी. उनका शव अपार्टमेंट में फंदे से लटका मिला था. इस खबर ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. वहीं उनके निधन पर कई टीवी और फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया है. वहीं अब एक्टर राहुल भट्ट (Rahul Bhat) ने समीर शर्मा के निधन को लेकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने कई बड़े सवाल खड़े किए हैं.

राहुल भट्ट ने अपने ट्वीट एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली लेकिन उनके बारे में ज्यादा लोग बात नहीं कर रहे हैं. कोई नेपोटिज्म की बात नहीं? कोई आत्महत्या या मर्डर की बात नहीं? एक्टर के आस-पास के मामलों पर भी कोई बात नहीं? क्यों??? क्यों?? वो इतने बड़े नहीं थे? इसलिए राजनीति का मुद्दा बनाने लायक नहीं है? न्यूज चैनल के लिए ये दिलचस्प नहीं है?'. यहां देखें राहुल भट्ट द्वारा शेयर किया गया ट्वीट-


राहुल भट्ट ने इस पोस्ट के जरिए ये साफ कर दिया है कि वो समीर शर्मा की मौत पर बात नहीं किए जाने से बेहद नाराज हैं. उनके इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कोई उनसे सहमत दिखाई दे रहा है तो कोई उनकी तरह ही समीर शर्मा को लेकर अपने सवालों से जवाब ढूंढ़ रहा है.



समीर शर्मा ने सीरियल 'ये रिश्ते है प्यार के', 'कहानी घर घर की', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' जैसे मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं. वहीं अचानक आई उनके निधन की खबर के बाद फैंस सदमे में हैं. मलाड पुलिस के मुताबिक, समीर ने इसी साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था. रात को ड्यूटी के दौरान सोसाइटी के चौकीदार ने शव को देखा, इसके बाद उसने घटना के बारे में सोसाइटी के दूसरे लोगों को बताया. शव की स्थिति को देखते हुए, पुलिस को संदेह है कि अभिनेता ने एक दिन पहले आत्महत्या कर ली थी. पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading