होम /न्यूज /मनोरंजन /

सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे दोस्त राहुल महाजन, बताया कैसा है शहनाज गिल का हाल

सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे दोस्त राहुल महाजन, बताया कैसा है शहनाज गिल का हाल

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थीं. फाइल फोटो.

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थीं. फाइल फोटो.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद कई टीवी और फिल्म कलाकार उनके घर पहुंचे, जहां उन्होंने श्रद्धांजलि दी. राहुल महाजन (Rahul Mahajan) इस दुखद घड़ी में एक्टर के घर पहुंचे. राहुल ने घर में शहनाज गिल और एक्टर की मां रीता शुक्ला ( Rita Shukla) से मुलाकात की.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की असामयिक मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया है. 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ का इस तरह से जाना लोगों को हैरान कर रहा है. सिद्धार्थ के अच्छे दोस्त, बिग बॉस कंटेस्टेंट और जिम में उसके पाटर्नर राहुल महाजन (Rahul Mahajan) अपने दोस्त के निधन के बाद उनके घर पहुंचे. जहां उन्होंने दिवंगत एक्टर की मां रीता शुक्ला ( Rita Shukla) और उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से भी मुलाकात की. उन्होंने बताया कि राहुल महाजन ने बताया कि शहनाज गिल की स्थिति कैसी है.

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद कई टीवी और फिल्म कलाकार उनके घर पहुंचे, जहां उन्होंने श्रद्धांजलि दी. राहुल महाजन (Rahul Mahajan) इस दुखद घड़ी में एक्टर के घर पहुंचे. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, राहुल ने घर में शहनाज गिल और एक्टर की मां रीता शुक्ला ( Rita Shukla) से मुलाकात की.

    राहुल ने सिद्धार्थ की मां से मिलकर उनके सांत्वना दी. राहुल ने बताया कि वो एक मजबूत महिला हैं. उनकी आंखों में आंसू थे, लेकिन वो स्ट्रॉन्ग हैं. उन्होंने मुझसे कहा- ‘हम सबको मरना है, लेकिन इतना जल्दी नहीं होना चाहिए था’. राहुल ने कहा कि वो एक मां हैं और कोई भी मां अपने बेटे को जाते हुए कैसे देख सकती है.

    शहनाज गिल के बारे में उन्होंने कहा कि शहनाज, सिद्धार्थ के घर पर ही थीं. वह बेसुध थीं. रो-रोकर बुरा हाल था. वो पूरी तरह से कमजोर पड़ गई हैं. जैसे अभी एक तूफान आया हो और सबकुछ बहाकर ले गया हो.

    सिद्धार्थ के घर से लौटकर अली गोनी ने भी ट्वीट कर शहनाज का हाल बया किया था. उन्होंने लिखा था- ‘चेहरा जो हमेशा हंसते देखा… खुश देखा लेकिन आज जैसा देखा बस दिल टूट गया. स्ट्रॉन्ग रहना सना.’

    आपको बता दें कि टीवी एक्‍टर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट सामने आ गई है. गुरुवार को स‍िद्धार्थ का न‍िधन हो गया था. कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने सिद्धार्थ की जांच की थी और करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित किया था. स‍िद्धार्थ की पीएम (पोस्‍ट मार्टम) र‍िपोर्ट सामने आ गई है. लेकिन इस र‍िपोर्ट में मौत की वजह का पता नहीं चल सका है. अस्‍पताल से म‍िली जानकारी के अनुसार कैमिकल एनालिसिट के बाद ही एक्‍टर की मौत की असली वजह पता चल सकेगी.

    Tags: Rahul mahajan, Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla

    अगली ख़बर