लाइव टीवी

राहुल महाजन ने वारिस पठान को दी चुनौती, कहा- जिस गली-नुक्कड़ में बोले, अकेले आऊंगा

News18Hindi
Updated: February 21, 2020, 10:50 PM IST
राहुल महाजन ने वारिस पठान को दी चुनौती, कहा- जिस गली-नुक्कड़ में बोले, अकेले आऊंगा
राहुल महाजन और वारिस पठान.

दरअसल बीते कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के पूर्व विधायक वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्ग में हुई एक रैली के दौरान हिन्दू-मुसलमान का मुद्दा उठाते हुए एक भड़काऊ बयान दिया था. इसपर राहुल ने जवाब दिया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2020, 10:50 PM IST
  • Share this:
'बिग बॉस' (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट और दिवंगत भाजपा नेता प्रमोद महाजन (Pramod Mahajan) के बेटे राहुल महाजन (Rahul Mahajan) आजकल सुर्ख़ियों में है. सुर्ख़ियों में रहने की वजह है AIMIM के पूर्व विधायक वारिस पठान (Waris Pathan) के विवादित बयान पर दिया गया राहुल का जवाब है. दरअसल बीते कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के पूर्व विधायक वारिस पठान ने कर्नाटक के गुलबर्ग में हुई एक रैली के दौरान हिन्दू-मुसलमान का मुद्दा उठाते हुए एक भड़काऊ बयान दिया था. इसपर राहुल ने जवाब दिया है.

वारिस पठान ने अपने बयान में कहा था, 'वे कहते हैं कि हमने अपनी महिलाओं को सामने रखा है, अभी तो केवल शेरनियां बाहर आई हैं और आप पसीना-पसीना होने लगे हैं. तब क्या होगा जब हम सभी साथ आ जाएंगे. 15 करोड़ हैं लेकिन सौ पर भी भारी हैं, ये याद रखना.' पठान ने ये बयान AIMIM राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में ही दिया था. इसपर राहुल ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर जवाब देते हुए कहा 'ये कौन है वारिस पठान? जिस गली, जिस नुक्कड़ में बोलें आऊंगा, अकेला आऊंगा, और बताऊंगा की शेर कौन है और गीदड़ कौन. जब तक ऐसे दो कौड़ी के नेता किसी समाज का नेतृत्व करेंगे, समाज प्रगतिशील बन ही नहीं पाएगा'.



राहुल महाजन पेशे से एक पायलट रहे हैं हालांकि टीवी से उनकी काफी नजदीकियां रहीं हैं. इनको कलर्स टीवी (Colors tv) के रियलिटी शो बिग बॉस से काफी लोकप्रियता मिली थी. बिग बॉस के अलावा वो कई और रियलटी शो का हिस्सा भी रह चुके हैं. अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी राहुल सुर्खियां बटोर चुके हैं. राहुल की 3 बार शादी हो चुकी है. दूसरी शादी उन्होंने एक रियलटी शो 'राहुल का स्यंवर' (Rahul ka Swayamvar) में डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) के साथ रचाई थी पर वो ज्यादा दिन नहीं चली. 2018 में उन्होंने अपने से 18 साल कम उम्र वाली नताल्या इलियाना (Natalya Ilina) से शादी की.

यह भी पढ़ेंः शाहिद कपूर स्‍टारर 'Jab We Met' हिट हुई तो डिप्रेशन में चली गई थीं करीना कपूर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 10:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर