होम /न्यूज /मनोरंजन /Bigg Boss 14: सलमान खान ने घरवालों को लगाई लताड़, तो फूट-फूट कर रो पड़ीं राखी

Bigg Boss 14: सलमान खान ने घरवालों को लगाई लताड़, तो फूट-फूट कर रो पड़ीं राखी

'बिग बॉस' (Bigg Boss) का एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान (Rakhi Swant) घरवालों को राखी सावंत को परेशान करने पर लताड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

'बिग बॉस' (Bigg Boss) का एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान (Rakhi Swant) घरवालों को राखी सावंत को परेशान करने पर लताड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

'बिग बॉस' (Bigg Boss) का एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान (Rakhi Swant) घरवालों को रा ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) अपने फिनाले के करीब पहुंच चुका है. इस सीजन के फिनाले में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और निक्की तंबोली अपनी जगह सिक्योर कर चुके हैं. वहीं अली गोनी (Aly Goni) और रुबीना दिलैक को पछाड़कर राहुल वैद्य भी फिनाले में पहुंच गए हैं. इन सबके बीच इस हफ्ते के वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) का गुस्सा एक बार फिर से घरवालों पर फूटने वाला है.

    ‘बिग बॉस’ का एक प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें सलमान खान घरवालों को राखी सावंत को परेशान करने पर लताड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं. मामला विनिंग प्राइज मनी का है जिसमें से 14 लाख रुपये कम कर राखी सावंत ने खुद को नॉमिनेशन से सुरक्षित कर लिया है.

    News18 Hindi

    वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान खान घरवालों से सवाल पूछते हैं कि राखी ने 14 लाख रुपये धनराशि लेकर अपने आप को बचाया. ये फैसला सही था या गलत? इस पर निक्की तंबोली और देवोलीना कहती हैं ‘फैसला बिल्कुल सही था.’ इसके बाद राहुल वैद्य कहते हैं कि ‘मुझे उस वक्त भी गलत लगा था और अब भी ठीक नहीं लग रहा.’ जवाब में सलमान खान कहते हैं कि ‘ये निर्भर करता है कि किसकी जरूरत ज्यादा है. वो रिस्क क्यों लेगी.’ जवाब में राखी कहती हैं कि ‘सर, जैस्मिन चली गई तो मैं किस खेत की मूली हूं. मुझे डर लग रहा था.’ इस पर सलमान खान कहते हैं कि ‘आपने एकदम सही फैसला लिया.’

    बता दें कि बिग बॉस 14 अब अपने अंतिम पड़ाव पर हैं. जैसे-जैसे फिनाले के दिन नजदीक आ रहे हैं घर में कंटेस्टेंट्स की धड़कने बढ़ती जा रही हैं. कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं. बीते एपिसोड में काफी हंगामा देखा गया था. पारस छाबड़ा ने पूरे गेम को तब पलट दिया था, जब उन्होंने राहुल के 45 बैग्स होते हुए रुबीना को विनर बता दिया था, जिसके बाद अली, राहुल, देवोलीना और राखी सभी पारस पर भड़ते नजर आए थे.

    Tags: Bigg Boss 14, Rakhi sawant, Salman khan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें