होम /न्यूज /मनोरंजन /

राहुल वैद्य के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, दिशा परमार संग 16 जुलाई को रचाने जा रहे ब्याह

राहुल वैद्य के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, दिशा परमार संग 16 जुलाई को रचाने जा रहे ब्याह

राहुल दिशा की शादी. (फोटो साभार:rahulvaidya/Instagram)

राहुल दिशा की शादी. (फोटो साभार:rahulvaidya/Instagram)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) ने एक सादे समारोह में एक दूसरे को जीवनसाथी बनाने का फैसला कर लिया है. वैदिक मंत्रों और गुरबानी शबद के बीच दोनों एक दूसरे का हाथ थामने वाले हैं.

    मुंबई: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) फेम सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)  ने करीब दो हफ्ते पहले बताया था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अब खबर है कि राहुल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ 16 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं. इस शादी में केवल फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

    राहुल वैद्य ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि 'दिशा और मैं हमेशा से ही चाहते थे कि हमारी शादी में केवल करीबी लोग ही शामिल हों और सभी बड़ों का आशीर्वाद मिले. वैदिक रीति-रिवाज से हमारी शादी होगी. इसके बाद गुरबानी शबद पाठ भी होगा'. वहीं दिशा परमार ने बताया कि ‘मेरे हिसाब से शादी दो लोगों के बीच का और उनकी फैमिली का बंधन होता है, इसमें अपने करीबी लोगों को ही बुलाना चाहिए. मैं हमेशा से एक सादे समारोह में शादी करना चाहती थी और मुझे खुशी है कि वैसा ही होने जा रहा है’. इस समय दिशा और राहुल अपनी शादी की तैयारी में जुटे हुए हैं.

    Rahul Vaidya and Disha Parmar, Vaishali Takkar, Sayantani Ghosh, Vipul Roy and fiancee Melis Atici, Sreejita De, Tina Phillip and Nikhil Sharma, राहुल वैद्य-दिशा परमार, वैशाली टक्कर, टीना फिलिप और निखिल शर्मा
    (फोटो साभारः Instagram/Rahul Vaidya)


    राहुल वैद्य और दिशा परमार ने इंस्टाग्राम पर 2018 में बात करना शुरू किया. धीरे-धीरे दोनों अच्छे दोस्त बन गए. ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए राहुल वैद्य को एहसास हुआ कि उन्हें दिशा से प्यार हो गया है. इसके बाद नेशनल टेलीविजन पर सबके सामने प्रपोज किया, जिसे दिशा ने मान लिया. इसके बाद से तो दोनों आए दिन सुर्खियों में रहने लगे.

    ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद अपने दिए इंटरव्यू में राहुल ने बताया था कि दोनों तीन-चार महीने में शादी कर लेंगे. लेकिन टाइम्स को राहुल ने बताया कि ‘कोरोना महामारी को देखते हुए दोनों ने अपनी प्लानिंग में बदलाव किया अब वे 16 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं'.

    वर्क फ्रंट की बात करे तो राहुल वैद्य जल्द ही ‘फियर फैक्टर:खतरों के खिलाड़ी’ (Fear Factor: Khataron Ke Khiladi)  में नजर आएंगे. वहीं दिशा परमार ‘प्यार का दर्द मीठा मीठा प्यारा-प्यारा’ से घर-घर में पहचानी जाने लगी हैं. आखिरी बार ‘वो अपना सा’ में दिखाई दी थी.undefined

    Tags: Bigg Boss 13, Rahul Vaidya

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर