• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Rahul Vaidya Bday: इंडियन आइडल 1 से शुरू किया करियर, BB14 में मिली जबरदस्त पॉपुलैरिटी

Rahul Vaidya Bday: इंडियन आइडल 1 से शुरू किया करियर, BB14 में मिली जबरदस्त पॉपुलैरिटी

राहुल वैद्य आज 34वां जन्मदिन मना रहे हैं.

राहुल वैद्य आज 34वां जन्मदिन मना रहे हैं.

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इंडियन आइडल सीजन 1 के विनर रहे थे और यहीं से उन्होंने फिर कभी करियर में पलटकर नहीं देखा. राहुल वैद्य आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: राहुल वैद्य टेलीविजन जगत के जाने माने नाम हैं. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इंडियन आइडल सीजन 1 के विनर रहे थे और यहीं से उन्होंने फिर कभी करियर में पलटकर नहीं देखा. राहुल वैद्य आज अपना 34वां जन्मदिन मनारहे हैं. राहुल वैद्य ने करियर शुरू होने के बाद ना सिर्फ गाने गाए बल्कि रियलिटी शो ‘आजा माहि वे’ और झूम इंडिया भी होस्ट किया है. लेकिन राहुल वैद्य को असल पॉपुलैरिटी बिग बॉस 14 में जाकर मिली. बिग बॉस 14 में भी राहुल वैद्य रनर अप रहे थे. उन्हें बिग बॉस में दर्शकों ने खूब प्यार दिया.

    कई शो में ले चुके हैं भाग
    इंडियन आइडल के अलावा राहुल वैद्य जो जीता वही सुपरस्टार, म्यूजिक का महामुकाबला में भी भाग ले चुके हैं. इन शोज में भी उन्हें काफी पसंद किया गया था.

    बिग बॉस 14 से मिली पॉपुलैरिटी
    बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के बाद राहुल वैद्य की पॉपुलैरिटी रातों रात बढ़ गई. वो शो के रनर अप जरूर रहे लेकिन उन्हें दर्शकों का प्यार खूब मिला था. राहुल वैद्य और अली गोनी की दोस्ती को भी शो में काफी पसंद किया गया था तो वहीं, शो खत्म होने के बाद दोनों कई बार साथ में लंच और डिनर पर स्पॉट किए गए.

    राहुल वैद्य ने इस साल दिशा परमार से शादी रचाई है.

    खतरों के खिलाड़ी में लिया भाग
    राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के बाद खतरों के खिलाड़ी में भी भाग लिया. यहां भी वो एक के बाद एक कई मुश्किल स्टंट करते नजर आए. अब वो शो के टॉप 5 में अपनी जगह बना चुके हैं और उनके फैन्स को उम्मीद है कि वो इसे जीतेंगे. हालांकि, रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन बिजलानी शो जीत चुके हैं.

    दिशा परमार से रचाई शादी
    राहुल वैद्य ने इसी साल जुलाई में दिशा परमार से शादी रचाई. उन्होंने बिग बॉस के घर में ही दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था जिसके बाद उन्होंने हां भी बोला था.

    मालदीव्स में जन्मदिन मनाएंगे राहुल
    राहुल वैद्य इस साल अपना स्पेशल जन्मदिन मनाने के लिए दिशा परमार के साथ मालदीव्स रवाना हो चुके हैं. वहीं, दिशा परमार की बात करें तो वो फिलहाल बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आ रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज