• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राहुल वैद्य-दिशा परमार को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, कपल के साथ किया डांस फिर कर डाली इतनी बड़ी डिमांड

राहुल वैद्य-दिशा परमार को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, कपल के साथ किया डांस फिर कर डाली इतनी बड़ी डिमांड

राहुल-दिशा को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामःviralbhayani)

राहुल-दिशा को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामःviralbhayani)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) को आशीर्वाद देने किन्नर उनके घर पहुंचे थे. जहां किन्नरों ने दोनों के साथ डांस किया और फिर उन्हें आशीर्वाद भी दिया. इस दौरान दिशा और राहुल दोनों ही नाइट सूट पहने हुए थे.

  • Share this:
    मुंबईः सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) इसी 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे हैं. सोशल मीडिया पर राहुल-दिशा की शादी और प्री-वैडिंग सेरेमनी के वीडियो छाए रहे. मेंहदी, हल्दी, संगीत, बारात से लेकर शादी-मंडप तक की फोटोज फैंस के बाद दिशा परमार के गृह प्रवेश का वीडियो भी सामने आया. अब दोनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें राहुल-दिशा किन्नर (Rahul Disha Wedding) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

    दरअसल, राहुल-दिशा को आशीर्वाद देने किन्नर उनके घर पहुंचे थे. जहां किन्नरों ने दोनों के साथ डांस किया और फिर उन्हें आशीर्वाद भी दिया. इस दौरान दिशा और राहुल दोनों ही नाइट सूट पहने हुए थे. किन्नर ने राहुल दिशा को यह भी बताया कि वह पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाते हैं. किन्नर ने नए नवेले जोड़े की नजर भी उतारी. इसके बाद किन्नर दिशा की नजर उतारते हुए कहते हैं कि जैसी बहू आई है वैसी ही बधाई भी लेंगे.

    इसके बाद वे राहुल से सवा लाख रुपये और सोने की निशानी की भारी भरकम डिमांड करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वह अब तक इंडस्ट्री के कई जोड़ों और उनके बच्चों को आशीर्वाद दे चुके हैं. वह कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन सभी के घर जाते हैं.




    बता दें, राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी से कई लाजवाब वीडियो सामने आए. जिसमें कपल को एंजॉय करते देखा गया. 33 साल के राहुल वैद्य ने पिछले साल कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस' में दिशा परमार को प्रपोज किया था. 26 साल की दिशा, जब शो के आखिर में रियलिटी शो में गेस्ट के तौर पर शामिल हुई थीं, तब सिंगर ने उन्हें प्रपोज किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज