राहुल वैद्य का फेसबुक अकाउंट हैक कर शेयर किया अजीबो-गरीब वीडियोज, सिंगर ने दी चेतावनी

फोटो साभार: @RahulVaidya

फोटो साभार: @RahulVaidya

वैद्य (Rahul Vaidya) राहुल का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. सिंगर राहुल वैद्य की सोशल मीडया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. बिग बॉस 14 में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है.

  • Share this:

मुंबई. सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) टीवी के मशहूर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) में जाने की तैयारी में जुटे हैं. इसी बीच खबर है कि राहुल का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. सिंगर राहुल वैद्य की सोशल मीडया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. बिग बॉस 14 में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है.

पिछले कुछ घंटों में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के फेसबुक पेज से अजीबो-गरीब वीडियोज पोस्ट किये जा रहे थे, जिससे उनके फैंस को भी हैरानी हुई. अब राहुल ने बताया कि यह वीडियोज वो खुद पोस्ट नहीं कर रहे थे, बल्कि किसी हैकर का काम हो सकता था.

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Instagram) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कुछ देर पहले ही चेतवानी जारी की. उन्होंने लिखा, 'मेरा फेसबुक पेज हैक कर लिया गया है. हैकर द्वारा पोस्ट किए गए सभी रैंडम वीडियोज को नजरअंदाज कीजिए, जिन्हें हैकर ने पोस्ट किया है. जल्दी से जल्दी इसे वापस पाने की कोशिश कर रहा हूं.

Rahul Vaidya
फोटो साभार: @RahulVaidya instagram

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) के लिए राहुल को एक एपिसोड के लिए 12-15 लाख रुपये दिए जाएंगे. अब ये काफी अच्छी फीस है. खबर ये भी है कि राहुल को दिशा परमार के साथ डांस रिएलिटी शो नच बलिए के लिए भी ऑफर मिला है. हालांकि सिंगर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है क्योंकि दोनों अब शादी करने वाले हैं. हालांकि अभी शादी की डेट को लेकर कुछ खुलासा नहीं किया है. तो तब तक राहुल हमें खतरों के खिलाड़ी में ही नजर आएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज