अपना शहर चुनें

States

राहुल वैद्य ने दिशा परमार संग की Bigg Boss 14 के बाद वाली 'Pawri', Video देख हो जाएंगे लोटपोट

राहुल वैद्य (Photo Credit- @rahulvaidyarkv/Instagram)
राहुल वैद्य (Photo Credit- @rahulvaidyarkv/Instagram)

सिंगिंग टैलेंट से दर्शकों का मनोरंजन करने से लेकर कॉमेडी तक, राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपने फैंस को खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा. राहुल वैद्य ने नेशनल टीवी पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज करके हर किसी को हैरानी में डाल दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 2:11 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का सफर खत्म हो चुका है और टीवी जगत की 'किन्नर बहू' यानी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इस सीजन की विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया है. वहीं फर्स्ट रनरअप रहे सिंगर राहुल वैद्य. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने शो में अपना हर अवतार दिखाया और फैंस को खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा. अपने सिंगिंग टैलेंट से दर्शकों का मनोरंजन करने से लेकर कॉमेडी तक, राहुल वैद्य ने अपने फैंस को खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा. राहुल वैद्य ने नेशनल टीवी पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज करके हर किसी को हैरानी में डाल दिया था.

अब जब वह शो से बाहर आ गए हैं तो उनके घर पर पार्टी का दौर शुरू हो गया है. राहुल वैद्य इन बिग बॉस 14 के बाद वाली 'Pawri' में बिजी हो गए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह अपने फैंस को बिग बॉस के बाद वाली पार्टी का नजारा दिखा रहे हैं. इस पार्टी में उनकी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार भी मौजूद रहीं. दिशा के साथ राहुल का पूरा परिवार इस 'Pawri' में नजर आ रहा है.






वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में राहुल वैद्य ने लिखा है- 'बिग बॉस 14 के बाद वाली Pawri.' इसके साथ ही उन्होंने एक हंसी वाला इमोजी भी पोस्ट किया है. वीडियो में राहुल कह रहे हैं- 'हैलो फ्रेंड्स. ये मैं हूं, ये मेरा घर है और ये Pawri हो रही है.' राहुल का यह अंदाज उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. मालूम हो कि, बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य सभी कंटेस्टेंट्स को पूरी टक्कर देते नजर आए थे. शो में उनका अंदाज और पर्सनालिटी दोनों ही दर्शकों को काफी पसंद आई थी, जिसका प्रभाव वोटिंग पर भी देखने को मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज