दिशा परमार को अपनी बहू बनाना चाहती हैं राहुल वैद्य की मां, शादी की खबर पर लगाई मुहर

(फोटो साभारः Instagram @rahulvaidyarkv)

(फोटो साभारः Instagram @rahulvaidyarkv)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) के रिश्ते को सिंगर की मां की मंजूरी जरूर मिल गई है. राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य ने राहुल और दिशा परमार के रिश्ते पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह राहुल के घर से बाहर आने के बाद दोनों की शादी की प्लानिंग शुरू करेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 11:59 AM IST
  • Share this:

मुंबई. बिग-बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया. राहुल से सलमान काफी नाराज दिखे और उन्हें यह कहकर घर से बाहर जाने को कह दिया कि उनमें गेम को लेकर कोई सीरियसनेस नहीं है. शो में राहुल वैद्य ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज किया था. जिसके बाद अभी तक एक्ट्रेस का जवाब राज बना हुआ है. लेकिन, राहुल वैद्य और दिशा परमार के रिश्ते को सिंगर की मां की मंजूरी जरूर मिल गई है.

राहुल वैद्य की मां गीता वैद्य ने राहुल और दिशा परमार के रिश्ते पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह राहुल के घर से बाहर आने के बाद दोनों की शादी की प्लानिंग शुरू करेंगी. बता दें, राहुल वैद्य ने 11 नवंबर को दिशा परमार के जन्मदिन पर उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने अपनी व्हाइट टीशर्ट पर लिपस्टिक से एक तरफ 'हैप्पी बर्थडे' लिखकर दिशा को जन्मदिन की बधाई दी थी.

View this post on Instagram

A post shared by DP (@dishaparmar)



वहीं अपनी टीशर्ट में एक तरफ उन्होंने 'मुझसे शादी करोगी?' लिखकर दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था. दिशा को शादी के लिए प्रपोज करने के बाद से ही राहुल उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में दिशा ने ट्विटर पर खुलासा किया था कि उन्होंने अपना जवाब राहुल को भेज दिया है, लेकिन उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि उन्होंने जवाब में क्या भेजा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज